×

जैकलीन फर्नांडीज का हुआ पर्दाफाश! सुकेश की ठगी में शामिल थीं एक्ट्रेस, ईडी ने किया खुलासा

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrasekhar: सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामला में ईडी ने बड़ा खुलासा किया है। ईडी ने दावा किया है कि एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश के अपराध की जानकारी थी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 31 Jan 2024 3:08 AM GMT (Updated on: 31 Jan 2024 3:15 AM GMT)
जैकलीन फर्नांडीज का हुआ पर्दाफाश! सुकेश की ठगी में शामिल थीं एक्ट्रेस, ईडी ने किया खुलासा
X

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrasekhar: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बड़ी मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, कॉनमैन सुकेश के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर ईडी ने एक बड़ा खुलासा किया है। ईडी का दावा है कि जैकलीन को सुकेश के अपराध की जानकारी थी। ईडी ने दिल्ली उच्च न्यायालय के सामने यह दलील दी है कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपी बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस जानबूझकर कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर के अपराध के आय को स्वीकार कर रही थीं और उसका उपयोग कर रही थीं।

सुकेश के अपराध में शामिल थीं जैकलीन फर्नांडिस

दरअसल, ईडी ने यह तर्क जैकलीन की याचिका के जवाब में दायर एक हलफनामे में दिया था। एक्ट्रेस ने याचिका में कथित तौर पर चंद्रशेखर से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी को रद्द करने की मांग की थी। यह मामला न्यायाधीश मनोज कुमार ओहरी के सामने लिस्ट किया गया था और जैकलीन की तरफ से वकील ने ईडी के हलफनामे के जवाब में प्रत्युत्तर दाखिल करने के लिए समय मांगा था। उच्च न्यायालय ने मामले को 15 अप्रैल को आगे की सुनवाई के लिए सूचीबद्ध किया है। अपने जवाब में ईडी ने दावा किया है कि जैकलीन ने कभी भी चंद्रशेखर के साथ वित्तीय लेनदेन के बारे में सच्चाई का खुलासा नहीं किया और सबूत मिलने तक हमेशा तथ्यों को छुपाया।

सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थीं जैकलीन

रिपोर्ट्स के अनुसार ईडी ने दिल्ली उच्च न्यायालय के सामने यह भी कहा है कि जैकलीन शुरू से अपने आप को निर्दोश और पीड़ित बताते हुए आ रही थीं, लेकिन उन्होंने जांच में कुछ भी ऐसा पेश नहीं किया है कि सुकेश ने उन्हें पीड़ित किया है। ईडी ने खुलासा किया है कि जैकलीन, सुकेश के अपराध को जानती थी और साथ ही उन्हें यह भी पता था कि लीना मारिया सुकेश की पत्नी हैं, इसके बावजूद जैकलीन, सुकेश के साथ रिलेशनशिप में थीं।

सुकेश से शादी करना चाहती थीं जैकलीन

बता दें कि इससे पहले EOW की तरफ से जैकलीन से पूछताछ की गई थी, जिसमें यह खुलासा हुआ था कि जैकलीन, सुकेश को अपने ड्रीम बॉय मानती थीं और उनसे शादी करना चाहती थीं। EOW से पूछताछ में यह सामने आया था कि सुकेश, जैकलीन को पूरी शिद्दत से अपना बनाने में लगा हुआ था और एक्ट्रेस को खुश करने के लिए बेतहाशा पैसा लुटाया करता था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story