मां श्रीदेवी के कहने पर जाह्न्वी को फोटोग्राफर से मांगनी पड़ी थी माफी

जाह्न्वी कपूर अपनी मां के बेहद करीब थीं। कोई फिल्मी इवेंट हो या हॉलिडे मां और बेटी हमेशा साथ ही दिखा करती थीं।जाह्न्वी मां की इजाजत के बिना कोई काम नहीं करती थीं। इसका एक सबूत तो ऑनलाइन भी मौजूद है।

मुम्बई: जाह्न्वी कपूर अपनी मां के बेहद करीब थीं। कोई फिल्मी इवेंट हो या हॉलिडे मां और बेटी हमेशा साथ ही दिखा करती थीं।जाह्न्वी मां की इजाजत के बिना कोई काम नहीं करती थीं। इसका एक सबूत तो ऑनलाइन भी मौजूद है।

जब एक इवेंट के बाद कुछ फोटोग्राफर्स जाह्नवी को तस्वीरों के लिए कहने लगे तो वह मां से पूछती नजर आई थीं और श्रीदेवी ने बेटी को तस्वीरें खिंचवाने से मना कर दिया था।

यह भी देखें… आज कोलकाता में सियासी घमासान, अमित शाह शाम 4 बजे करेंगे रोड शो

इस पर जाह्नवी ने चुपचाप मां की बात मानते हुए फोटोग्राफर्स को सॉरी कहा और आगे बढ़ गई। अब चाहे मां डांटे, रोक-टोक करे हर चीज में हमारी कुछ ना कुछ भलाई तो जरूर छिपी रहती है। इस चीज की अहमियत तब पता चलती है जब मां हमसे दूर होती है।

इस मदर्स डे जहां सोशल मीडिया पर मां और बच्चों की तस्वीरों का ढेर लगा हुआ था। इस बीच जाह्नवी ने भी एक पुरानी तस्वीर शेयर कर अपनी मां को याद किया। इस तस्वीर के साथ जाह्नवी ने लिखा, इनका प्यार समझें, दुलार करें, बात सुनें। दुनिया का सारा प्यार इन्हें दें।

हैप्पी मदर्स डे। इस पुरानी तस्वीर में जाह्नवी अपनी मां की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। इस तस्वीर पर ना केवल जाह्नवी के फैन्स बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स ने भी अपना प्यार जताया। जाह्नवी की बहन सोनम कपूर ने लिखा, ‘लव यू जानू’। मनीष मल्होत्रा ने इस तस्वीर पर कुछ दिल वाले इमोजी बनाए। मनीष श्रीदेवी के करीबी दोस्तों में से एक थे।

यह भी देखें… फ्रांस के प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल की आज ओपनिंग सेरेमनी

जाह्नवी की एक फॉलोअर खुशी गुप्ता ने लिखा, आपकी गैलरी में ये एक तस्वीर है जो मुझे बेहद पसंद है। Asennomias नाम के एक यूजर ने लिखा, श्रीदेवी मुस्कुरा रही हैं। उनकी बेटी अकेले सबकुछ संभाल रही हैं।

उन्होंने सारी निगेटिविटी, ट्रोलर्स, धड़क के बुरे रिव्यू। इन सबके बावजूद वह खुद को मोटिवेटेड रखती हैं। आप बहुत स्ट्रॉन्ग हैं। कोई आपको नहीं रोक सकता। आप मेहनत कर रही हैं और आपको इनाम जरूर मिलेगा।