×

जाह्नवी कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल, हॉटनेस के साथ पूरा किया शशांक का चैलेंज

डांस दीवाने 2’ की ओर से सलमान खान को भी यह चैलेंज दिया गया है, लेकिन दबंग खान ने अभी तक इसे एक्सेप्ट नहीं किया है।जान्हवी कपूर इन दिनों ‘रूही अफ्जा’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा अहम रोल  में नजर आएंगे।

suman
Published on: 18 Jun 2019 1:46 AM GMT
जाह्नवी कपूर का डांस वीडियो हुआ वायरल, हॉटनेस के साथ पूरा किया शशांक का चैलेंज
X

मुृंबई: जाह्नवी कपूर इस साल फ्लाइट लेफ्टिनेंट गुंजन सक्सेना की बायोपिक फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी। इधर उन्होंने अपनी फिल्म ‘रूही अफ्जा’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है। जान्हवी इस समय एक चैलेंज पूरा करने को लेकर भी सुर्खियों में हैं। उन्होंने ‘डांस दीवाने 2 के जज शशांक खेतान के दिए चैलेंज को बेली डांस कर पूरा किया। दरअसल रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ का दूसरा सीजन जल्द ही शुरू होने जा रहा है। शो को माधुरी दीक्षित शशांक खेतानऔर तुषार कालिया जज करेंगे। जजों ने जान्हवी कपूर को डांस चैलेंज पास किया था, जिसके बाद जाudvbr ने शो की सिग्नेचर धुन पर बेली डांस कर इसे पूरा किया।

शोएब अख्तर व सोनाली बेंद्रे का क्या है कनेक्शन, ये पाक खिलाड़ी करना चाहता था उनका अपहरण

इस चैलेंज को अपनी डांस क्लास के दौरान पूरा किया। जान्हवी के मूव्स देखकर लग रहा है कि एक्ट्रेस डांस क्लासेज पर काफी मेहनत कर रही हैं। उनके इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देख चुके हैं। एक्ट्रेस के फैंस बेहद प्यार भरे कमेंट कर रहे हैं और उनके डांसिंग मूव्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

‘डांस दीवाने 2’ की ओर से सलमान खान को भी यह चैलेंज दिया गया है, लेकिन दबंग खान ने अभी तक इसे एक्सेप्ट नहीं किया है।जान्हवी कपूर इन दिनों ‘रूही अफ्जा’ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव और वरुण शर्मा अहम रोल में नजर आएंगे।

suman

suman

Next Story