×

अब दलकीर सलमान के साथ रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर

फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन हाउस की एक ओर फिल्म करने जा रही है। खबर है कि धर्मा प्रोडक्शन ने इस यंग टैलेंट को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। यह ब्रेव पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक होगी।

Anoop Ojha
Published on: 10 Dec 2018 5:23 AM GMT
अब दलकीर सलमान के साथ रोमांस करेंगी जाह्नवी कपूर
X

मुंबई: फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन हाउस की एक ओर फिल्म करने जा रही है। खबर है कि धर्मा प्रोडक्शन ने इस यंग टैलेंट को अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। यह ब्रेव पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक होगी। इसके लिए जाह्नवी को तैयारी करनी होगी कि कैसे हेलीकॉप्टर उड़ाया जाता है। फिल्म की कहानी जाह्नवी के कैरेक्टर के ईर्द-गिर्द घूमती नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें .....इस चीज पर ध्यान नहीं देना चाहती जाह्नवी कपूर, किया ये खुलासा….

जाह्नवी के परिवार साउथ से है पुराना नाता

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जाह्नवी के अपोजिट इस फिल्म के मेल लीड किरदार के लिए साउथ स्टार दलकीर सलमान खान को साइन किया गया है। फिल्म में वे जाह्नवी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। गौरतलब है कि जाह्नवी के परिवार का साउथ इंडस्ट्री से पुराना नाता रहा है। उनकी दिवंगत मॉम श्रीदेवी साउथ की सुपरस्टार थी। देखना दिलचस्प होगा कि जाह्नवी और साउथ स्टार दलकीर सलमान की जोड़ी कैसी जमती है।

यह भी पढ़ें .....जाह्नवी की तुलना श्रीदेवी से होने पर, बोनी कपूर ने अपनी बेटी के लिए कही ऐसी बात!

दिलचस्प होगी जोड़ी

बता दें कि दलकीर सलमान का साउथ इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छी खासी फैन फॉलोविंग है। इससे पहले चर्चा थी कि जाह्नवी बॉलीवुड में ईशान खट्टर के साथ नहीं बल्कि दलकीर सलमान के साथ डेब्यू कर सकती हैं। देखना दिलचस्प होगा कि सिल्वर स्क्रीन पर जाह्नवी और दलकीर का रोमांस फैंस को किस हद तक पसंद आता है।

यह भी पढ़ें .....जाह्नवी को मिली दूसरी फिल्म, बनेंगी विक्की की पत्नी, जानिए फिल्म का नाम

गुंजन के किरदार के लिए बेस्ट च्वाइस

फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, करण जौहर का मानना है कि जाह्नवी, पायलट गुंजन सक्सेना के किरदार के लिए बेस्ट च्वाइस है। एक्चुअल में जाह्नवी इस फिल्म में असलियत में हेलीकॉप्टर नहीं उड़ाएंगी, लेकिन वो इस बात की जानकारी जरूर हासिल करेंगी कि हेलीकॉप्टर किस तरह से उड़ाया जाता है। ताकि वह हेलीकॉप्टर के अंदर सीन के दौरान अपने आपको सहज महसूस करें।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story