×

Naagin 6: जाह्नवी कपूर ने की थी नागिन 6 की तेजस्वी प्रकाश की नकल, अब सेलेब्स कर रहे ऐसे रियेक्ट

Naagin 6: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमे वो नागिन 6 सीरियल की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश की एक्टिंग करती नज़र आ रहीं हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 29 July 2022 1:50 PM GMT
Naagin 6
X

Naagin 6 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Naagin 6: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahnvi Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं ।वो आये दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स से कुछ न कुछ शेयर भी करती रहतीं हैं। अक्सर जाह्नवी अपने फैंस और फॉलोअर्स के लिए दिलचस्प तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। अब ऐसा ही जाह्नवी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमे वो नागिन 6 (Naagin 6) सीरियल की लीड एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (कियारा) (Tejasswi Prakash) की एक्टिंग करती नज़र आ रहीं हैं।

जान्हवी ने हाल ही में अपने इंस्टा अकाउंट पर एक काफी दिलचस्प वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें टेलीविजन अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की नकल करते देखा जा सकता है। वीडियो में जान्हवी देर रात में मंचिंग करने निकलतीं हैं इसके बाद वो नागिन 6 से तेजस्वी के कॅरेक्टर कियारा की नकल करती है।

वीडियो में जाह्नवी चॉकलेट खाते हुए नजर आ रही हैं. जब वो अपनी दोस्त द्वारा पकड़ी गई तो उन्होंने शो से तेजस्वी के मिडनाइट वॉक डायलॉग को रीक्रिएट किया । इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "जब मिडनाइट क्रेविंग्स वाली वॉक के बीच कोई तुम्हें पकड़ ले"। गौरतलब है कि नागिन 6 के ओरिजनल सीन में मूल रूप से महक चहल और तेजस्वी प्रकाश थे।

जाह्नवी के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद नागिन शो की निर्माता, एकता कपूर ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, " Dedo अगर कायरा की जुड़वां या शेष नागिन प्रथा को शुगर क्रेविंग होती तो शेप शिफ्ट अवतार होता।"

तेजस्वी वर्तमान में शो में कियारा की भूमिका निभा रहीं हैं, जिसे एक फॉरेनर के रूप में दिखाया गया है और उसका एक्सेंट ऐसा ही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story