Jai Bajrangbali Song: सिंघम अगेन का पहला गाना जय बजरंगबली सुनकर आपका रोम-रोम हो जाएगा भक्तिमय

Singham Again Song Jai Bajrangbali Lyrics: अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन का पहला गाना जय बजरंगबली हुआ रिलीज, जानिए कैसा है गाना

Shikha Tiwari
Published on: 19 Oct 2024 7:04 AM GMT (Updated on: 19 Oct 2024 7:07 AM GMT)
Jai Bajrangbali Song
X

Singham Again Song Jai Bajrangbali 

Jai Bajrangbali Song Out: रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की पहली फिल्म सिंघम की तीसरी किस्त रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है, जिसने दर्शकों के मन में फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी ज्यादा बढ़ा दी है। अब जाकर सिंघम अगेन का पहला गाना रिलीज किया गया है। जिसका टीजर कल ही जारी किया गया था। Singham Again के पहले गाने का नाम Jai Bajrangbali है। चलिए जानते हैं कैसा लगा दर्शकों को सिंघम अगेन का पहला गाना जय बजरंगबली

सिंघम अगेन का पहला गाना जय बजरंगबली रिव्यू (Singham Again Song Jai Bajrangbali Review In Hindi)-

सिंघम अगेन इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। इस फिल्म का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतजार है क्योंकि इस फिल्म में रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स के सारे एक्टर और एक्ट्रेस एक साथ नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही इस फिल्म में बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान भी चुलबुल पांडे के रूप में कैमियो करते हुए नजर आने वाले हैं। Singham Again का पहला गाना Jai Bajrangbali रिलीज हो चुका है।

इस बार सिंघम अगेन फिल्म की कहानी रामायण से मिलती-जुलती है। यही वजह है कि सलमान खान की फिल्म सिंघम अगेन का पहला गाना भगवान राम के परम भक्त हनुमान जी पर आधारित है। ये गाना काफी ज्यादा आकर्षित है। इस गाने में सिंघम अगेन के कॉप यूनिवर्स के सारे एक्टर नजर आ रहे हैं। ये गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। दर्शकों द्वारा इस गाने को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिल्म के पहले गाने Jai Bajrangbali ने इस फिल्म को और भी ज्यादा बेहतरीन बना दिया है।

इस गाने की लिरिक्स आपके रोम-रोम में जोश भर देगी। जय हनुमान बजरंगबली इस गाने को कई सारे सिंगर ने एक साथ मिलकर गाया है। रणवीर सिंह हनुमान की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

सिंघम अगेन कब रिलीज होगा (Singham Again Release Date)-

अजय देवगन और रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन दीवाली के अवसर पर यानि 1 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म की टक्कर कार्तिक आर्यन की फिल्म Bhool Bhulaiyaa 3 से होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story