×

Jai Bhim Controversy: सूर्या को मिल रही हमले की धमकी, एक्टर के घर की सुरक्षा बढ़ी

Jai Bhim Controversy: पीएमके नेता द्वारा द्वारा जय भीम के अभिनेता पर हमला करने वाले को 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा के बाद चेन्नई के टी नगर में अभिनेता सूर्या के आवास पुलिस की तैनाती बढ़ा दी गई है।

Chitra Singh
Written By Chitra SinghNewstrack Network
Published on: 18 Nov 2021 7:46 AM GMT
Surya Actor
X

एक्टर सूर्या (डिजाइन फोटो- सोशल मीडिया)

Jai Bhim Controversy: पाट्टाली मक्कल कॉची (Pattali Makkal Katchi) के जिला सचि पलनीस्वामी (Palaniswami) के द्वारा जय भीम (JaiBhim) के अभिनेता पर हमला करने वाले को 1 लाख रुपये के इनाम की घोषणा के बाद चेन्नई के टी नगर में अभिनेता सूर्या के आवास (surya actor house) पर पुलिस बल की संख्या बढ़ा दी गई है। वहीं पीएमके के पदाधिकारी सीतामल्ली पलानीसामी (Sithamalli Palanisamy) पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

इस मामले पर वीसीके प्रमुख थोल थिरुमावलवन (Thol Thirumavalavan) ने कहा है, "जब भी पीएमके अपना राजनीतिक आधार खोती है तो वे विवाद पैदा करते हैं। वे सूर्या को धमकी नहीं दे रहे हैं, ये संविधान और लोकतंत्र के लिए खतरा है। तमिलनाडु में सभी लोकतांत्रिक ताकतें पीएमके का विरोध कर रही हैं। पुलिस को ऐसी असामाजिक गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।"

क्या है मामला

दरअलस साउथ इंडिया के मशहूर अभिनेता सूर्या (surya actor) इन दिनों कई परेशानियों का सामना करना पड़ा रहा है। हाल ही में सूर्या की फिल्म जय भीम (jai bhim movie) ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (OTT Platform Amazon Prime Video) पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने सूर्या ने एक वकील जिसका नाम चंदू है, की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में जय भीम जाति के मुद्दे (jai bhim caste issue) को दर्शाता गया है। इस फिल्म को लेकर वन्नियार समुदाय (vanniyar community jai bhim) लगातार विरोध कर रही है।

इस फिल्म को लेकर वन्नियार संगम के प्रदेश अक्ष्यक्ष ने एक्टर सूर्या, एक्ट्रेस ज्योतिका, निर्देशक टीजे ग्नानवेल और अमेजन प्राइम वीडियो को कानूनी नोटिस भेजा है। इस नोटिस के जरिए वन्नियार संगम ने फिल्म कलाकारों और निर्माताओं से माफी मांगने की मांग की है। वहीं एक्टर सूर्या को तरह-तरह की धमकियां भी दी जा रही है। एक्टर की सुरक्षा को देखते हुए उनके घर पर पुलिस बल की संख्या बढ़ा दी गई है।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story