×

Jai Hanuman Release Date: हनुमान फिल्म का सीक्वल जय हनुमान जानिए कब होगा रिलीज

Prasanth Varma Jai Hanuman Release Date: तेजा सज्जा की फिल्म HanuMan काफी ज्यादा दर्शकों को पसंद आई थी, अब इस फिल्म के सीक्वल यानि Jai Hanuman की घोषणा कर दी गई है.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 17 April 2024 12:19 PM GMT (Updated on: 17 April 2024 2:58 PM GMT)
Jai Hanuman Release Date
X

 Jai Hanuman Release Date  

Prasanth Varma Jai Hanuman Release Date:प्रशांत वर्मा की फिल्म हनुमान (HanuMan) जिसको दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। और बॉक्स ऑफिस समेत हर जगह सुपर-डुपर हिट रही थी फिल्म, जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर यानि Prasanth Varma ने फिल्म के सीक्वल पर काम करने के लिए कहा था। आज रामनवमी के अवसर पर फिल्म के डायरेक्टर ने हनुमान फिल्म के सीक्वल का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही प्रशांत वर्मा ने फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया है। जिसमें भक्त हनुमान व राम के हाथों की तस्वीर नजर आ रही हैं। जबसे दर्शकों को पता चला है कि फिल्म हनुमान के सीक्वल पर प्रशांत वर्मा काम करने जा रहे हैं। तबसे दर्शक ये जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक है कि फिल्म Jai Hanuman कब रिलीज होगी। यदि आप भी ये जानना चाहते हैं, तो चलिए हम आपको बताते है कि जय हनुमान कब आएगी?

जय हनुमान कब रिलीज होगी (Jai Hanuman Movie Release Date)-

प्रशांत वर्मा ने फिल्म जय हनुमान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है। यह फिल्म का पहला पोस्टर (Jai Hanuman Movie Poster) है। जिसमें भगवान हनुमान और भगवान राम का हाथ दिखाई दे रहा है। ऐसा लग रहा है कि दोनों एक-दूसरे से वादा कर रहे हों। यह पोस्टर काफी ज्यादा सकारात्मक ऊर्जा से भरा हुआ नजर आ रहा है। फैंस इस पोस्टर को देखकर काफी ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में लिखा है- 'वजनं धर्मस्य रक्षणं' है। जिसका मतलब होता है- ''त्रेतायुग में एक पवित्र वादा किया गया था जिसकी कलयुग में रक्षा की जाएगी।'' हनुमान फिल्म में मुख्य किरदार के रूप में साउथ के सुपरस्टार तेजा सज्जा (Teja Saja) नजर आए थे। जबसे उनके फैंस को हनुमान फिल्म के सीक्वल के बारे में पता चला है, वो काफी ज्यादा खुश हैं।

जय हनुमान फिल्म कब रिलीज (Jai Hanuman Movie Kab Aayegi) होगी। इसके बारे में तो अभी तक मेकर्स ने किसी प्रकार की घोषणा नहीं की है। लेकिन इतना कहा जा सकता है कि फिल्म जय हनुमान अगले साल यानि 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जय हनुमान कास्ट (Jai Hanuman Movie Cast)-

फिल्म हनुमान (HanuMan Movie) के सीक्वल जय हनुमान में मुख्य किरदार में तेजा सज्जा (Teja Sajja)नजर आएंगे। तो वहीं इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे प्रशांत वर्मा, अभी पूरे कास्ट के बारे में किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं की गई है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story