×

Jail Mein Aryan Khan : किंग खान के बेटे आर्यन ने जेल में चार दिन से नहीं खाया खाना, फैंस की बढ़ी निराशा

Jail Mein Aryan Khan : मुंबई की आर्थर रोड जेल में आर्यन खान के चार दिन बीत चुके हैं। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है।

Akhilesh Tiwari
Written By Akhilesh TiwariPublished By Vidushi Mishra
Published on: 12 Oct 2021 1:33 PM GMT
Aryan Khan
X

आर्यन खान (फोटोः सोशल मीडिया)

Jail Mein Aryan Khan : फिल्म स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान जेल में चार दिन से बंद हैं और उन्होंने जेल का खाना नहीं खाया है। पारले-जी बिस्कुट(Jail Mein Parle-G Biscuit Kha rahe Hai Aryan Khan) खाकर दिन गुजार रहे आर्यन खान के बारे में मिल रही खबरों से शाहरुख खान के फैंस बेहद परेशान और निराश हैं। सोशल मीडिया पर फैंस पूछ रहे हैं कि कॉमेडियन भारती और हर्ष को दो दिन में जमानत मिल गई थी तो आर्यन खान को जमानत क्यों नहीं ।

मुंबई की आर्थर रोड जेल में आर्यन खान (Jail Mein Aryan Khan) के चार दिन बीत चुके हैं। कोर्ट ने उनकी जमानत (aryan khan ko jamanat kab milegi) याचिका खारिज कर दी है। अब 13 अक्टूबर को जमानत अर्जी पर नई सुनवाई होगी।

लेकिन इस बीच शाहरुख खान के फैंस को सबसे ज्यादा यह खबर परेशान कर रही है कि शाहरुख के बेटे आर्यन (Jail Mein Kya Khate Hai Aryan Khan) ने पिछले चार दिन से खाना नहीं खाया है। वह जेल में बंद रहकर अपना समय गुजार रहे हैं लेकिन जेल की ओर से मिलना वाला खाना यह कहकर लौटा दे रहे हैं कि उन्हें भूख नहीं है।

आर्यन जेल में क्या खा रहे

(Jail Mein Kya Khate Hai Aryan Khan)

आर्यन खान (फोटो- सोशल मीडिया)

जेल में उनकी आमद की जानकारी रखने वाले कांस्टेबल के अनुसार आर्यन ने जेल में आने के बाद कैंटीन से पानी और पारले-जी बिस्कुट खरीदा है। पानी की अब उनके पास केवल दो बोतल ही बची है। उन्हें जब भी खाने के लिए भोजन दिया जाता है तो वह यह कहकर वापस कर दे रहे हैं कि उन्हें भूख नहीं है। खाने के नाम पर वह केवल पारले-जी बिस्कुट (Jail Mein Parle-G Biscuit Kha rahe Hai Aryan Khan) ही खा रहे हैं।

जेल नियमों के अनुसार कोई भी कैदी जेल में प्रवेश करते समय 2500 रुपये लेकर अंदर जा सकता है। यह रुपये भी जेल प्रशासन के पास जमा हो जाते हैं और इनकी एवज में उसे कूपन दिया जाता है। इस कूपन से वह जेल कैंटीन से कोई भी सामान खरीद सकता है।

जेल में रोज होती है आर्यन की सेविंग
(JaiL Mein Roj Aryan Khan Ki Shaving Karai Jati)

जेल अधिकारियों के मुताबिक कोई भी बंदी जेल के अंदर एक महीने में केवल 2500 रुपये ही ला सकता है। जेल में बंद रहने के दौरान वह अपने परिवारवालों से एक महीने बाद 2500 रुपये का मनीआर्डर मंगा सकता है।

जेल में रहने के दौरान आर्यन खान चूंकि चार दिन से भोजन (Aryan Khan Nahi Kha Rahe Jail Ka Khana) नहीं कर रहे हैं इसलिए वह शौच भी ठीक से नहीं जा सके हैं। उन्होंने चार दिन से स्नान भी नहीं किया है। जेल नियमों के अनुसार हालांकि उनकी हर रोज शेविंग कराई जा रही है।

शाहरुख फैंस हो रहे निराश

शाहरुख खान के फैंस इस मामले में अब निराश हो रहे हैं। फैंस इस बात पर आश्चर्य जता रहे हैं कि अब तक आर्यन को जमानत नहीं मिल पाई है। ऐसा तब हो रहा है जबकि शाहरुख खान ने मुंबई के सबसे महंगे वकील की सेवाएं ली हैं।

बताया जा रहा है कि अब नई याचिका वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई की ओर से दाखिल हुई है। अमित देसाई को सलमान खान के हिट एंड रन मामले में जमानत दिलाने से चर्चा मिली थी।

शाहरुख के फैंस की निराशा का अंदाजा इससे लगाया जा सकता है कि अमन नाम वाले यूजर ने लिखा है कि कॉमेडियन भारती और हर्ष (Bharti Harsh Ke Pas Mila Ganja) के पास से 86 ग्राम से अधिक गांजा मिला था लेकिन उन्हें दो दिन में जमानत मिल गई। एनसीबी ने आर्यन खान के पास न ड्रग्स बरामद किया, न उनको इस्तेमाल करते हुए पकड़ा तब उन्हें क्यों जमानत नहीं मिल रही।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story