×

Janhvi-Khushi Kapoor Video: छोटी बहन खुशी संग बच्चों की तरह खेलते नजर आईं जान्हवी कपूर, वीडियो वायरल

Janhvi-Khushi Kapoor Video: सोशल मीडिया पर जान्हवी कपूर और खुशी कपूर का एक मस्ती भरा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जान्हवी और खुशी की मस्ती देख आपको भी अपने सिबलिंग्स की याद आ जायेगी।

Shivani Tiwari
Published on: 29 Oct 2023 3:12 PM GMT
Janhvi-Khushi Kapoor Video
X

Janhvi-Khushi Kapoor Video (Photo- Social Media)

Janhvi-Khushi Kapoor Video: हमारे मनोरंजन जगत के सितारे जो कुछ भी करते हैं, उसकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल होता है और लोगों द्वारा खूब सुर्खियां भी बटोरता है। हम किसी एक या दो स्टार्स की बात नहीं कर रहें हैं बल्कि पूरे मनोरंजन जगत के एक्टर्स का यही हाल है। इसी बीच बी टाउन की कपूर सिस्टर्स का एक बेहद ही मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसे देख आपकी हंसी छूट जायेगी। तो चलिए आपको दिखाते हैं।

बहन खुशी संग मस्ती करते नजर आईं जान्हवी कपूर

हम जिस कपूर सिस्टर्स की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं बल्कि जान्हवी कपूर और खुशी कपूर हैं। खुशी कपूर और जान्हवी कपूर एक दूसरे के साथ बहुत ही खास बॉन्डिंग साझा करती हैं, यहां तक की जान्हवी बहन खुशी को अपनी बेटी की तरह ट्रीट करती हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर इन दोनों का एक मस्ती भरा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जान्हवी और खुशी की मस्ती देख आपको भी अपने सिबलिंग्स की याद आ जायेगी।


तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

जान्हवी कपूर और खुशी कपूर के इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहे वीडियो के बारे में आपको बताएं तो उसमें जान्हवी कपूर एक छोटी बच्ची की तरह शॉपिंग बैग के अंदर बैठी दिखाई दे रहीं हैं, वहीं खुशी उस शॉपिंग बैग को दोनों ओर से पकड़ उसे उठाने की कोशिश कर रहीं हैं। इस दौरान दोनों की हंसी देखते बन रही है। फैंस से लेकर यूजर्स तक हर कोई कपूर सिस्टर्स का ऐसा मस्ती भरा अंदाज देख प्यार लुटा रहा है।

जान्हवी और खुशी कपूर वर्कफ्रंट

जान्हवी कपूर बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकीं हैं, और अब वह इन दिनों अपनी कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं। आखिरी बार वह वरुण धवन के साथ फिल्म "बवाल" में नजर आईं थीं और अब वह फिल्म "मिस्टर एंड मिसेज माही" में दिखाईं देंगी। वहीं खुशी कपूर की बात करें तो वह बहुत जल्द एक्टिंग की दुनिया में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं। खुशी फिल्म "द आर्चीज" से अपना डेब्यू कर रहीं हैं जो नेटफ्लिक्स पर 7 दिसंबर को रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story