×

Janhvi Kapoor अपने बॉयफ्रेंड के साथ निकली लेट नाईट पार्टी करने, एक झलक पाने के लिए टूट पड़ी भीड़

जान्हवी कपूर का देर रात पार्टी में जाते हुए वीडियो वायरल हो गया है। जिसमे वो अनन्या पांडेय और कथित बॉयफ्रेंड के साथ स्पॉट हुईं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 16 May 2022 5:05 AM GMT
Janhvi Kapoor with Boyfriend Late Night Video Viral
X

Janhvi Kapoor with Boyfriend  (Image Credit-Social Media)

Janhvi Kapoor with Boyfriend Late Night Video Viral:जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का देर रात पार्टी में जाते हुए वीडियो वायरल हो गया है। जिसमे जान्हवी कपूर अनन्या पांडेय (Ananya Pandey) के साथ स्पॉट हुईं। साथ ही जान्हवी के कथित बॉयफ्रेंड भी उनके साथ दिखे। इस दैरान जाह्नवी और अनन्या दोनों ने ही काफी शार्ट ड्रेस पहनी हुईं थी और वो भीड़ में फंस गईं।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडेय का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों भीड़ से बच कर पार्टी करने जा रहीं हैं। इन वीडियो के सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो की खास बात ये है कि इस में जान्हवी अपने कथित बॉयफ्रेंड के साथ नज़र आ रहीं हैं।

दरअसल जाह्नवी कपूर वीकेंड पर अपने फ्रेंड्स के साथ लेट नाईट पार्टी करने निकलीं थीं। जिसमे उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी दोस्त अनन्या पांडेय और शनाया कपूर भी नज़र आई। सभी ने शार्ट ड्रेस पहनी हुई थी। वीडियो में जान्हवी कपूर काफी परेशान नज़र आ रहीं हैं और भीड़ को देख कर डरी हुई सी लग रहीं हैं वहीँ अनन्या काफी रिलैक्स और खुश नज़र आ रहीं हैं। जाह्नवी कपूर और उनके दोस्तों के कई वीडियो सामने आएं हैं जिसमे वो काफी हॉट और बोल्ड नज़र आ रहीं हैं। जान्हवी के साथ साथ उनकी सभी फ्रेंड्स भी काफी बोल्ड अवतार में दिखीं।

लेट नाईट पार्टी के दौरान जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और कथित बॉयफ्रेंड ओरहान (Orhan) साथ दिखाई दिए। वहीँ भीड़ से बच कर जैसे तैसे सभी निकल पाए। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा। सभी स्टार्स की एक झलक पाने के लिए बेताब दिखे और ऐसे में बड़ी मुश्किल से सभी स्टार्स को भीड़ से बचा कर निकला जा सका। जाह्नवी के कथित बॉयफ्रेंड ओरहान इस बीच जान्हवी को भीड़ से बचने की कोशिश में लगे रहे लेकिन वो नाकामयाब रहे। फिर एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड की सहायता से सभी पार्टी के लिए जा पाए।

इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने येलो कलर का स्ट्रैपी टॉप पहना था साथ ही डार्क ग्रीन कलर की मिनी स्कर्ट पहनी थी जिसमे वो बेहद बोल्ड नज़र आ रहीं थीं। साथ ही जान्हवी ने हाथ में बैग कैरी किया था इसके साथ ही बालों को खुला छोड़ा हुआ था। जाह्नवी कपूर का ये अंदाज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है लोग उनके इस अंदाज़ को काफी पसंद करते नज़र आ रहे हैं।

Janhvi Kapoor with Boyfriend Orhan (Image Credit-Social Media)

जाह्नवी के साथ दिख रहे शख्स के बारे में भी आपको बता देते हैं दरअसल इनका नाम ओरहान है। इंस्टाग्राम और तमाम सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इनकी तस्वीर स्टार किड्स के साथ नज़र आ जाती है। शाहरुख खान की बेटी सुहाना से लेकर अजय देवगन की बेटी नयासा देवगन तक सबके साथ ओरहान की तसवीरें नज़र आ जातीं हैं। इससे लगता है कि ओरहान फिल्म इंडस्ट्री और स्टार किड्स के काफी करीबी दोस्तों में से हैं। और अगर बात करें जान्हवी कपूर की तो जाह्नवी और ओरहान कई बार एक साथ स्पॉट हुए हैं वो अक्सर ही साथ में पार्टी करते नज़र आ चुकें हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story