×

जाह्नवी कपूर ने कहा आंटी तो अपनी मंत्री जी नाराज हो गई हैं

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आजकल अभिनेत्री जाह्नवी कपूर से नाराज हैं। आपको बता दें, स्मृति एयरपोर्ट पर जाह्नवी से मिली थीं, इस दौरान जाह्नवी ने उन्हें जो कहा उससे उन्हें गुस्सा आ गया। स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जाह्नवी लगातार मुझे आंटी बोले जा रही थी,आजकल के बच्चे भी ना। 

Rishi
Published on: 27 Dec 2018 12:59 PM GMT
जाह्नवी कपूर ने कहा आंटी तो अपनी मंत्री जी नाराज हो गई हैं
X

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आजकल अभिनेत्री जाह्नवी कपूर से नाराज हैं। आपको बता दें, स्मृति एयरपोर्ट पर जाह्नवी से मिली थीं, इस दौरान जाह्नवी ने उन्हें जो कहा उससे उन्हें गुस्सा आ गया। स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि जाह्नवी लगातार मुझे आंटी बोले जा रही थी,आजकल के बच्चे भी ना।

ये भी पढ़ें…मराठी फिल्में अब युवाओं को अधिक आकर्षित कर रहीं : माधुरी

ईरानी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कोई मुझे शूट कर दो -जैसा अहसास। जब आंटी कहने पर जाह्नवी कपूर ने प्यार से माफी मांगी और मैंने कहा कि कोई बात नहीं बेटा। ये आज कल के बच्चे, आंटी किसको बोला'।

ये भी पढ़ें…अब BJP के लिए ‘धक धक’ करता है माधुरी दीक्षित का दिल, लड़ सकती हैं यहां से चुनाव

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story