×

Janhvi Kapoor Dance: जान्हवी ने इस गाने पर डांस कर आंखों से दिखाई ऐसी मस्ती, कई हुए मस्ताने

Janhvi Kapoor Dance Video: जान्हवी ने आज एक डांस वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में जान्हवी ने ब्लू कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है ।

Monika
Written By Monika
Published on: 1 May 2022 8:56 AM GMT
Janhvi Kapoor Dance video
X

जान्हवी कपूर (photo: social media )

Janhvi Kapoor Dance Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को आज भी उनकी एक्टिंग और उनके डांस के लिए याद किया जाता है। वही खूबी आज उनकी बेटी में भी नज़र आ रही है। इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाने में जुटी श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने आज अपना एक वीडियो शेयर (Dance Video) किया है। इस वीडियो को अब तक जिसने भी देखा वो जान्हवी का दीवाना बन गया। इस वीडियो में अभिनेत्री ने ऐसा डांस परफॉर्म किया जिसे कोई बिना तारीफ किये नहीं रह सका।

दरअसल, जान्हवी कपूर ने International Dance Day जो की 29 अप्रैल को मनाया गया, के मौके पर आज एक डांस वीडियो शेयर किया। बता दें कि ये वीडियो 2 साल पुराना है। इस वीडियो में जान्हवी ने ब्लू कलर का अनारकली सूट पहना हुआ है और वो अभिनेत्री रेखा के फेमस गाने इन 'आँखों की मस्ती' पर डांस करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को अब तक जिसने भी देखा है सभी जान्हवी की जमकर तरफ कर रहा हैं। जान्हवी बिलकुल रेखा की तरह एक्सप्रेशन के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं। काफी सिंपल लुक में नज़र आ रही हैं। चेहरे पर ज़रा सा भी मेकअप नहीं किया है।

बता दें, फिल्म 'उमराव जान' में रेखा पर फिल्माया गया गाना 'इन आँखों की मस्ती के... इतना फिट बैठता हैं कि आज भी इस गाने पर उनके अलावा कोई और नहीं जचता। इस फिल्म में रेखा ने तवायफ के रोल में कमाल का अभिनय किया था। उमराव जान के लिए रेखा को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी मिल चुका है।

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फ़िल्में

आपको बता दें, जान्हवी कपूर को इंडस्ट्री में आय अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन इन कुछ समय के भीतर ही उन्होंने अच्छी खासी पहचान बना ली है। सोशल मीडिया पर तो जान्हवी की तस्वीरें छाई रहती हैं। अपनी खूबसूरत और बोल्ड तस्वीरों से सबका ध्यान समय समय पर खीच ही लेती हैं । इस साल जान्हवी और राजकुमार की फिल्म 'Mr And Mrs Mahi' रिलीज होने वाली है। इसके अलावा फिल्म 'दोस्ताना 2' और 'गुड लक जैरी' में भी नज़र आएँगी। एक्टिंग के अलावा जान्हवी एक बेहतरीन क्लासिकल डांस भी हैं। जिसके बारे में बहुत कम लोगों को पता होता।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story