×

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने 'नच पंजाबन' गाने पर फिरंगी को करवाया डांस, वीडियो हो रहा वायरल

Janhvi Kapoor Video Viral: धड़क एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो में एक्ट्रेस नच पंजाबन गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Jun 2022 10:14 AM GMT (Updated on: 1 Jun 2022 10:25 AM GMT)
X

Janhvi Kapoor  (Image Credit-Social Media)

Janhvi Kapoor Dancing Video Viral: धड़क एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो में एक्ट्रेस नच पंजाबन गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं। वीडियो में जान्हवी किसी शू स्टोर में नज़र आ रहीं हैं वही वो भागते हुए आती हैं और डांस करने लागती हैं साथ ही पास में खडी एक फॉरेनर से भी डांस करने को कहतीं हैं। वो भी उनके साथ ताल से ताल मिलने लगती है। फिलहाल उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

जाह्नवी आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म मिस्टर एंड मिसिस माही में बिजी है इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव हैं। ये फिल्म एक क्रिकेट ड्रामा फिल्म है। ये राजकुमार के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी इसके पहले दोनों फिल्म रूही में एक साथ नज़र आये हे। जाह्नवी ने अभी थोड़ी देर पहले ही एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। जिसमे वो काफी कुछ अपनी माँ श्रीदेवी की तरह लग रहीं हैं। नीली ड्रेस में वो बेहद प्यारी लग रहीं हैं।

फिलहाल जाह्नवी का जो वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं उसमे जाह्नवी ने क्रीम कलर का ओवर कोट पहना है और मैचिंग पलाज़ो और टॉप पहना हुआ है। इस वीडियो में जाह्नवी काफी खुश और उत्साहित नज़र आ रही हैं। उनके इस वीडियो को फैंस बार बार देख रहे हैं। एक्ट्रेस का इस तरह का अंदाज़ कम ही देखने को मिलता है। लेकिन इस वीडियो में आप जाह्नवी का अलग ही रूप देखेंगे।

जाह्नवी कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो जल्द ही 'दोस्ताना 2' में लक्ष्य लालवानी के साथ नज़र आएंगी। फिल्म का निर्देशन कोलिन डी'कुन्हा द्वारा किया गया है। साथ ही ये फिल्म करण जौहर द्वारा निर्मित उनके होम बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बन रही है। इसके अलावा जाह्नवी 'गुड लक जैरी' में भी नजर आने वाली हैं।

दरअसल जान्हवी ने एक्टर वरुण धवन के चैलेंज को पूरा करते हुए सुपरमार्केट में डांस किया है। वो फिल्म जुग जुग जीयो के गाने नच पंजाबन का हुक स्टेप करती नज़र आईं। इस गाने पर खूब रील्स बनाई जा रही है,जिसपर जान्हवी ने भी वरुण का चैलेंज स्वीकार करते हुए अपना वीडियो बनाया। जाह्नवी इस वीडियो में एक सुपर मार्केट में दिख रही हैं वो वहां कुछ विदेशी लोगों के पीछे जा कर डांस करने लगतीं हैं जो शॉपिंग में बिजी हैं। इसके बाद शॉपिंग कर रहे लोग भी उनके साथ डांस करने लग जाते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story