×

जानिए कैसे मना रही जाह्नवी अपना बर्थडे, फिल्मों से ज्यादा जिम लुक की चर्चा

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उन एक्ट्रेसज में से एक हैं जो अक्सर खबरों में रहती हैं। कभी अपने जिम लुक की वजह से, तो कभी अपकमिंग फिल्मों की वजह से  हमेशा खबरों में रहती हैं। फिलहाल जाह्नवी अपने बर्थडे की वजह से चर्चा में हैं।

suman

sumanBy suman

Published on 6 March 2020 5:43 AM GMT

जानिए कैसे मना रही जाह्नवी अपना बर्थडे, फिल्मों से ज्यादा जिम लुक की चर्चा
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मुंबई:श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर उन एक्ट्रेसज में से एक हैं जो अक्सर खबरों में रहती हैं। कभी अपने जिम लुक की वजह से, तो कभी अपकमिंग फिल्मों की वजह से हमेशा खबरों में रहती हैं। फिलहाल जाह्नवी अपने बर्थडे की वजह से चर्चा में हैं। आज यानि 6 मार्च को जाह्नवी 23वां जन्मदिन मना रही हैं। इस स्पेशल डे के लिए जाह्नवी ने कुछ स्पेशल प्लान किया है।

यह पढ़ें...इस कमर्शियल शूटिंग की वजह से ट्रेंड कर रहे हैं सलमान खान, जानिए क्या हुआ?

खबर के अनुसार, जान्हवी अपने जन्मदिन पर 'रूही अफज़ा' की शूटिंग में बिजी रहेंगी। इसके बाद वो रात में अपनी फैमिली के साथ डिनर प्लान कर रही हैं इसलिए उन्होंने रात की शूटिंग को कैंसिल कर दिया है। यह डिनर पार्टी उनकी बहन अंशुला शुक्ला के घर पर होगी।

बता दें कि ‘रूही अफज़ा’ एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म में जान्हवी के साथ राजकुमार राव बतौर लीड एक्टर नजर आएंगे। यह फिल्म दिनेश विजान के प्रॉडक्शन में बन रही है। हार्दिक मेहता इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। ये फिल्म 20, मार्च 2020 को रिलीज होगी। इस फिल्म के साथ-साथ जाह्नवी कपूर 'करगिल गर्ल' और 'दोस्ताना 2' की भी शूटिंग कर रही हैं। ‘दोस्ताना 2’ में जान्हवी के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। आपको बता दें कि जान्हवी ने ‘सैराठ’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में जान्हवी के साथ ईशान खट्टर ने मुख्य रोल निभाया था।

यह पढ़ें...जाह्नवी के साथ हुआ ऐसा हादसा, तस्वीर देखकर हो जाएंगे इमोशनल

वैसे फिल्मों से ज्यादा जाहन्वी अपने जिम लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं। जाह्नवी ने खुद ये बात मानी है कि लोग उनकी फिल्म और एक्टिंग से ज्यादा उनको शॉर्ट्स और जिम लुक के बारे में चर्चा करते हैं। जाह्नवी कपूर अपनी मां श्रीदेवी की परछाई लगती है। इस लिए भी लोग उन्हें देखना व जानना पसंद करते हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

suman

suman

Next Story