×

Janhvi Kapoor ने लहंगा पहन दिखाई कमर, फैंस ने कर दी कमेंट की बौछार

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने फैशन सेन्स को लेकर चर्चा में हैं।उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। देखिए ये तस्वीरें...

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 26 March 2022 2:12 PM GMT
Janhvi Kapoor
X

जान्हवी कपूर (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Janhvi Kapoor in Lehnga Choli:जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपने फैशन सेन्स को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक खास जगह बना ली है।शुरआत में उन्हें अपनी माँ से कम्पायर करने के चलते काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। लेकिन अब उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पकड़ बना ली है। जाह्नवी को अपने फैंस का दिल जीतना खूब आता है। वो अपने स्टाइल स्टेटमेंट से सभी को अपना दीवाना बना देती हैं। और अब कुछ ऐसी ही तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की हैं। जिसमे जाह्नवी का खास अंदाज़ देखने को मिल रहा है। इन तस्वीरों में जाह्नवी लहंगा चोली पहने हैं और काफी सुन्दर और सेंशुअस लग रहीं हैं। देखिए ये तस्वीरें...

कुछ तस्वीरों में जाह्नवी लहंगा पकड़ कर दौड़ती भी दिख रहीं हैं वही कुछ में वो बेहद गंभीर और शर्मीले अंदाज़ में पलके नीचे कर के खड़ीं हैं। कुछ तस्वीरों में वह एक रेड लहंगा चोली पहने हैं, जिसकी चोली बैकलेस है। साथ ही कुछ में वह ऑफ व्हाइट लहंगा चोली पहने हुए हैं। दरअसल जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ट्रेडिशनल लुक में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

वहीँ उनके इन फोटोज के लगाते ही फैंस कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं। कोई उनकी सुंदरता की तारीफ करते नहीं थक रहा तो कोई तस्वीर में उन्हें दौड़ते देख उनसे पूछ रहा है कि एक्टिंग छोड़कर एथलीट बनने की तैयारी है क्या? वहीँ कुछ फैंस उनसे पूछते दिख रहे हैं कि फोटो खिंचवाते हुए जाह्नवी को ऐसा क्या काम याद आ गया कि वह भाग गई हैं।

बता दें इन तस्वीरों में जाह्नवी ने दो अलग अलग ऑउटफिट पहने हैं एक में जहाँ उन्होंने रेड लहंगा चोली पहना है वही दूसरे में उन्होंने ऑफ व्हाइट लहंगा चोली पहना हैं। दोनों ही आउट फिट में जाह्नवी गज़ब ढाह रहीं हैं और फैंस उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के आने वाले प्रोजेक्ट्स की अगर हम बात करें तो वो जल्द ही 'दोस्ताना 2'(Dostana 2) में लक्ष्य लालवानी के साथ दिखेंगी इस फिल्म का निर्देशन कोलिन डी'कुन्हा द्वारा किया गया है जो करण जौहर(Karan Johar) द्वारा निर्मित उनके होम बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत है। इसके अलावा जाह्नवी 'गुड लक जैरी' में भी नजर आने वाली हैं। जाह्नवी कपूर के फैंस भी उनको जल्द सिल्वर स्क्रीन पर देखने को बेताब हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story