×

अपने दोस्तों के साथ लंच एंजॉय करने पहुंची लाल रंग के ड्रेस में, Janhvi kapoor और Nyasha Devgan

जान्हवी कपूर ने अपनी छुट्टी से एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया। तस्वीरों में, जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह थी एक तस्वीर जिसमें जान्हवी को अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन के साथ भोजन का आनंद लेते देखा गया है।

Anushka Rati
Published on: 3 July 2022 1:41 PM GMT
अपने दोस्तों के साथ लंच एंजॉय करने पहुंची लाल रंग के ड्रेस में, Janhvi kapoor और Nyasha Devgan
X

दोस्तों के साथ जान्हवी कपूर की हालिया एम्स्टर्डम यात्रा रंगीन पोशाक, सुरम्य स्थानों और अच्छे भोजन से भरी हुई थी। रविवार को, जान्हवी कपूर ने अपनी छुट्टी से एक फोटो सोशल मीडिया पर साझा किया। तस्वीरों में, जिसने सभी का ध्यान खींचा, वह थी एक तस्वीर जिसमें जान्हवी को अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन के साथ भोजन का आनंद लेते देखा गया है। दो ग्लैम लड़कियों ने हमेशा अपने बोल्ड फैशन और अंदाज से सभी को प्रभावित किया है और इस बार वे फिर से लाल रंग में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

फोटो में जान्हवी और न्यासा को दोस्तों के साथ कुछ स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है। तस्वीरों को साझा करते हुए, जान्हवी ने यूनिकॉर्न इमोजी के साथ बस "#amstagram" लिखा।

न्यासा देवगन ब्लॉक की सबसे लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। हालाँकि, न्यासा अभी विदेश में पढ़ रही है, फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी बड़ी संख्या में प्रशंसक हैं। न्यासा अपने स्टाइल गेम में भी शीर्ष पर हैं, क्योंकि उनकी सोशल मीडिया टाइमलाइन हमें याद दिलाती है कि युवा महिला किसी भी प्रवृत्ति को एक समर्थक की तरह रॉक कर सकती है जो हमें सभी स्टाइल गोल देती है।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जान्हवी अभी 'बावाल' की शूटिंग कर रही है, जिसका निर्देशन नितेश तिवारी कर रहे हैं। पारिवारिक ड्रामा जान्हवी और वरुण धवन की पहली फिल्म है और यह 7 अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। अभिनेत्री सिद्धार्थ सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित अपनी आगामी फिल्म 'गुड लक जेरी' के प्रचार में भी व्यस्त है। फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 'बावाल' और 'गुड लक जेरी' के अलावा जान्हवी 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में भी अहम भूमिका निभा रही हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story