×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

क्यों रखा गया फिल्म का नाम Mr and Mrs Mahi? वजह जान रह जाएंगे दंग

Mr And Mrs Mahi Movie: जान्हवी कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को लेकर खूब चर्चा में हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 May 2024 9:08 AM GMT
Mr And Mrs Mahi Movie
X

Mr And Mrs Mahi Movie (Image Credit: Social Media)

Mr And Mrs Mahi Movie: जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की अपकमिंग फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr And Mrs Mahi) 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म के प्रमोशन में दोनों ही एक्टर पूरी तरह से जुटे हुए हैं। अब इस फिल्म के टाइटल पर कई लोगों को कंफ्यूजन हो रहा है कि ये फिल्म क्रिकेट महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की बायोपिक है या फिर उनकी जिंदगी का कोई किस्सा है, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां...बता दें कि ये एक काल्पनिक कहानी है। ऐसे में अब सवाल ये हैं कि आखिर इस फिल्म का नाम ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ क्यों रखा गया? आइए आपको बताते हैं।

फिल्म का टाइटल ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ क्यों रखा गया? (Janhvi Kapoor Movie Mr And Mrs Mahi Movie)

दरअसल, इस फिल्म का टाइटल ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ इसलिए रखा गया है, क्योंकि फिल्म में दिखाई देने वाला कपल क्रिकेट का फैन है। जो अपने पैशन को जिम्मेदारियों के बोझ के तले दबा देते हैं। लेकिन बाद में ये दोनों क्रिकेट के प्रति अपना प्यार को दबाने की बजाय उसे अपने प्रोफेशन बनाने का ठानते हैं। जान्हवी फिल्म में फील्ड पर नजर आने वाली हैं। दूसरी तरफ फिल्म का धोनी से एक खास कनेक्शन है, जिसका जिक्र खुद जान्हवी ने किया था। जान्हवी ने रिवील किया है कि धोनी ने एक बार अपने इंटरव्यू में कुछ ऐसी बातें कही थीं जो फिल्म में महसूस करने को मिलेंगी। पूरी फिल्म क्रिकेटर की उन कही गई बातों पर आधारित है।


धोनी से फिल्म का क्या है कनेक्शन? (Mr And Mrs Mahi Movie Update)

धोनी ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था सभी चीजें रिजल्ट के बारे में नहीं होती प्रोसेस भी मायने रखता है। अगर प्रोसेस ईमानदारी से निभाओगे और मेहनत करोगे तो नतीजा जो भी होगा, चाहे अच्छा या बुरा फर्क नहीं पड़ेगा। मेहनत और ईमानदारी मायने रखती है। अब उनके इन्हीं विचारों पर ये पूरी फिल्म टिकी हुई है।


कब रिलीज होगी 'मिस्टर एंड मिसेज माही'? (Mr And Mrs Mahi Movie Release Date)

बता दें कि ये फिल्म थिएटर में तो 31 मई 2024 को रिलीज होगी, लेकिन अब उसकी ओटीटी रिलीज को लेकर भी जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म के ओटीटी राइट्स नेटफ्लिक्स (Netflix) ने खरीद लिए हैं। अभी तक ओटीटी रिलीज डेट तो सामने नहीं आई है। लेकिन अगर फिल्म अच्छी चली तो कुछ इंतजार के बाद इसे ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया जाएगा। वहीं, अगर फिल्म सिनेमाघरों में खास प्रदर्शन नहीं कर पाई तो इसे बाकी फिल्मों की तरह जल्दी स्ट्रीम कर दिया जाएगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story