×

Janhvi Kapoor Video: जान्हवी कपूर ने शेयर की ऐसी VIDEO, लगा रहीं इंटरनेट पर आग, देखें

Janhvi Kapoor Video: कुछ देर पहले ही अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने फोटोशूट के दौरान का एक वीडियो शेयर किया है।

Monika
Written By Monika
Published on: 2 Dec 2021 11:17 AM GMT
Janhvi Kapoor
X

जान्हवी कपूर (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री का उभरता हुआ चेहरा जान्हवी कपूर धीरे धीरे अपने काम से पैर जमा रही हैं। 2018 में फिल्म 'धड़क' (Janhvi Kapoor debut film Dhadak) से बॉलीवुड डेब्यू किया। फिल्म लोगों को ख़ास पसंद नहीं आई लेकिन जान्हवी कपूर की गाड़ी एक्टिंग में चल पड़ी। जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अपनी फिल्मों से ज्यादा धड़क गर्ल (dhadak girl) अपनी ग्लैमरस फोटोज के चलते चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ देर पहले ही अभिनेत्री ने फोटोशूट के दौरान का एक वीडियो (Janhvi Kapoor Video) अपने इंस्टाग्राम (Janhvi Kapoor Instagram) पर शेयर किया है जो अब तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, जान्हवी कपूर अपनी कुछ देर पहले जो वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर किया है इस वीडियो में जान्हवी फोटोशूट करवाती नज़र आ रही हैं। जिसमें उन्होंने गोल्डन कलर का बेहद स्टाइलिश आउटफिट पहना हुआ है । वीडियो में एक नहीं दो नहीं तीन से चार बार अभिनेत्री के आउटफिट्स चेंज होते दिखे। जिसमें एक गोल्ड कलर का खूबसूरत आउटफिट , ब्राउन कलर और शिमरी पिंक ड्रेस में तो जान्हवी कपूर कहर ही ढा रही हैं।

एक से बढ़कर एक पोज़ दिए

अभिनेत्री जान्हवी एक से बढ़कर एक पोज़ देती दिख रही हैं। जान्हवी की ये वीडियो अब इंटरनेट पर आग की तरह फैलता जा रहा है। फैन्स इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। जिसपर वे लगातार अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं। किसी ने फायर इमोजी से इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दिया तो कोई उन्हें हार्ट इमोजी सेंड कर रहा है।

घंटों जिम में बहाती हैं पसीना (janhvi kapoor workout)

बता दें, जान्हवी कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहती हैं जिसके लिए वो काफी मेहनत भी करती दिखती हैं। अपने फिगर को शेप में रखने के लिए अभिनेत्री घंटों जिम में पसीना बहती हैं। डाइट का भी काफी ध्यान रखती हैं।

जान्हवी की अपकमिंग फ़िल्में (Janhvi Kapoor upcoming films)

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो गुंजन सक्सेना और रूही जैसी कई फिल्मों में अभिनय किया है। गुंजन सक्सेना में जान्हवी ने खूब तारीफे बटोरी हैं। ये फिल्म अब तक की उमकी बेस्ट फिल्मों में से एक हैं। इन फिल्मों के अलावा जान्हवी तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी फिल्म 'वलीमाई' अगले साल 2022 में रिलीज होने वाली है। ये फिल्म ज़ी स्टूडियोज और बोनी कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में स्टार कास्ट अजित कुमार, हुमा कुरैशी और कार्तिकेय गुम्माकोंडा हैं। साथ ही अभिनेत्री फिल्म दोस्ताना 2 में भी नज़र आने वाली हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story