Ulajh Release Date: जान्हवी कपूर की फिल्म उलझ इस दिन होगी रिलीज

Janhvi Kapoor Ulajh Release Date: जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म "उलझ" को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ चुका है, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है।

Shivani Tiwari
Published on: 10 July 2024 10:06 AM GMT (Updated on: 10 July 2024 10:33 AM GMT)
Janhvi Kapoor Ulajh Release Date
X

Janhvi Kapoor Ulajh Release Date (Photo- Social Media)

Janhvi Kapoor Ulajh Release Date: जान्हवी कपूर इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनीं हुईं हैं, जी हां! अब तो यह जग जाहिर हो चुका है कि जान्हवी कपूर शिखर पहाड़िया को डेट कर रहीं हैं। वहीं अब इसी बीच जान्हवी कपूर की आने वाली फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ चुका है, एक्ट्रेस पिछले काफी समय से अपनी फिल्म "उलझ" की वजह से चर्चा में हैं और अब जाकर मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। आइए बताते हैं कि जान्हवी कपूर की ये फिल्म कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म उलझ (Ulajh Release Date Announce)

जान्हवी कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म "उलझ" की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उलझ फिल्म का दो पोस्टर शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "हर चेहरा कोई कहानी बताता है, लेकिन हर कहानी ट्रैप है। इस उलझ को सुलझाओ 2 अगस्त से सिनेमाघरों में।" जान्हवी कपूर की ये फिल्म 2 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है।

सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है जान्हवी की उलझ (Ulajh Star Cast)

जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म उलझ एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म पहले जुलाई महीने में रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने रिलीज डेट आगे खिसका दी और अब ये फिल्म 2 अगस्त को बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है। जान्हवी कपूर के अलावा इस फिल्म में गुलशन दैवेया और रौशन मैथ्यू भी मुख्य किरदारों में दिखाई देंगी। जान्हवी कपूर इस फिल्म में एक आईएएस अफसर के किरदार में नजर आएंगी।


बताते चलें कि जान्हवी कपूर की फिल्म "उलझ" की कहानी परवीज़ शेख और सुधांशु सरिया ने लिखी है। सुधांशु सरिया फिल्म के निर्देशक हैं, जबकि जंगली पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म को बनाया गया है। तो फिर 2 अगस्त को जान्हवी कपूर की इस फिल्म को बड़े पर्दे पर देखने के लिए तैयार हो जाइए।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story