×

Jasmin Bhasin और Aly Goni की लेटेस्ट सॉन्ग में दिखी शानदार केमिस्ट्री

Jasmin Bhasin: अली और जैस्मिन अपने न्यू सॉन्ग "सजाऊंगा लूटकर भी" सॉन्ग में बारिश में डांस करते हुए इनकी केमिस्ट्री देखते बनती है।

Anushka Rati
Published on: 3 Sep 2022 4:48 PM GMT
Jasmin Bhasin और Aly Goni की लेटेस्ट सॉन्ग में दिखी शानदार केमिस्ट्री
X

Sajaunga Lutkar Bhi Song (image: social media)

Jasmin Bhasin: कलर्स टीवी के सबसे पॉपुलर और हाई टीआरपी वाला शो बिग बॉस के सीजन 14 में कंटेस्टेंट बनकर आई थी जहां वो अली गोनी से मिली थी। बिग बॉस शो में अली और जैस्मिन की दोस्ती हुई और फिर देखते ही देखते दोनों एक दूसरे के बेहद करीब आ गए और उनमें प्यार हो गया। हालांकि ये पहली बार नहीं हुआ की बिग बॉस हाउस ये में पहले कपल बने हैं इससे पहले भी बिग बॉस हाउस में साथ रहते हुए कई सेलिब्रिटीज के बीच ऐसा रिश्ता बना है पर घर से बाहर आते ही वो दोनो अलग हो जाते हैं। लेकिन अली गोनी और जैस्मिन भसीन का प्यार बिग बॉस हाउस के बाहर भी रहा और अब तक बना हुआ है। वहीं कई बार ये कपल एक साथ एक दूसरे का हाथ थामे हुए स्पॉट हुए हैं। इसके साथ ही इस कपल का नया सॉन्ग जिसने बारिश में डांस करते हुए वीडियो से इंटरनेट पर आग लगा रखी है। अली और जैस्मिन अपने न्यू सॉन्ग "सजाऊंगा लूटकर भी" सॉन्ग में बारिश में डांस करते हुए इनकी केमिस्ट्री देखते बनती है।

आपको बता दें कि, जैस्मीन भसीन ने अपना और अली गोनी का बारिश में साथ में डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। वहीं जैस्मीन भसीन और एली गोनी टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और बेहद पसंद किए जाने वाले कपल हैं। वे सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए बिग बॉस 14 में मिले और दोनों को तुरंत एक-दूसरे से प्यार हो गया। वहीं जब से इस कपल ने अपने रिश्ते को दुनिया के सामने लाया है उनके फैंस उन पर फिदा हो रहे हैं। इसके साथ ही वे एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं और उन्हें इंडस्ट्री की सबसे प्यारी जोड़ी के रूप में टैग किया जाता है और उनके फैंस उन्हें प्यार से 'जसली' कहते हैं। वहीं इस जोड़े ने हाल ही में 'सजूंगा लुटकर भी' एक म्यूजिक वीडियो के लिए अपने नए गाने में एक साथ काम करने का अनाउंसमेंट किया था।

बता दें कि, जैस्मीन भसीन द्वारा हाल ही में शेयर किए गए वीडियो में वह बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ बारिश में डांस करती नजर आ रही हैं। जिसमें जैस्मिन ने एक लंबी स्लिट वाली सफेद साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं जिसे जैस्मिन ने स्टाइलिश ब्लाउज के साथ पेयर किया हुआ है। वहीं अली गोनी ने काले रंग का ट्रैकसूट पहना हुआ है। जैस्मीन भसीन अली के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही हैं, हाथ थाम रही हैं। इसके साथ ही उसने कैप्शन में शेयर किया, "इस तरह हम बारिश का आनंद ले रहे थे #bts #sajaungalutkarbhi।"

"सजाऊंगा लूटकर भी" एक एंटरटेनमेंट है जिसने आरडी बर्मन के चुरा लिया के एसेंस को सूटेबल फॉर्म से रखा है। गाना यूनिक रूप से अच्छा है और दर्शकों के लिए उनसे नजरें हटाना मुश्किल होगा। यह ट्रैक एक तुरंत मूड लिफ्टर है जो आपकी पार्टी प्लेलिस्ट में एक पेपी ट्यून के साथ जरूरी है। वहीं "सजूंगा लुटकर भी" को मधुर आवाज महान शान और नीति मोहन ने दी है। गाने के बोल मजरूह सुल्तानपुरी और कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। Sajaunga Lutkar Bhi का निर्माण सारेगामा ने किया है। यह गाना अब सारेगामा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर आ गया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story