Jasmin Bhasin Net Worth: जैस्मिन भसीन ने फिल्मों व टीवी सीरियल्स से की है करोड़ो की कमाई

Jasmin Bhasin Net Worth In Rupees: बिग बॉस रियलटी शो का हिस्सा रह चुकी Jasmin Bhasin ने जानिए टीवी सीरियल, फिल्मों, गानों और रियलटी शो से कितनी कमाई है।

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 22 July 2024 6:00 AM GMT
Jasmin Bhasin Net Worth In Rupees
X

Jasmin Bhasin Net Worth  

Jasmin Bhasin Net Worth: पंजाबी फिल्मों और टीवी सीरियर्ल में काम कर चुकी Jasmin Bhasin इस समय अपनी आखों की इंजरी (Jasmin Bhasin Eyes Injury) की वजह से चर्चाओं में छाई हुई है। Jasmin Bhasin की कॉन्टेंक्ट लेंस की वजह से आँखो का कार्निया (Cornea) डैमेज हो गया है। जिसकी वजह से उनकी आँखो पर पट्टी बाँधनी पड़ी थी। Jasmin Bhasin ने बताया कि 17 जुलाई को दिल्ली में एक इवेंट के लिए तैयार हो रही थी। उनको पता नहीं था कि उनके कॉन्टेंक्ट लेंस में क्या खराबी थी। जिसे पहनते ही उनकी आँखे दर्द होने लगी, धीरे-धीरे उनकी आँखों का दर्द बढ़ता चला गया। जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया। बाद में उन्हें पता चला कि उनकी आँखो का कार्निया (Jasmin Bhasin Corneal Damage) खराब हो चुका है। जिसकी वजह से उनको देखने में परेशानी होने लगी। उनकी आँखों में अभी भी पट्टी बंधी हुई है। डॉक्टर का कहना है कि थोड़ा समय लगेगा इस दौरान Jasmin Bhasin को अपना खास ध्यान रखना होगा। चलिए जानते हैं कि जैस्मिन भसीन के पास कुल कितनी संपत्ति (Jasmin Bhasin Net Worth In Rupees) है।

जैस्मिन भसीन की कुल संपत्ति कितनी है (Jasmin Bhasin Net Worth In Hindi)-



34 साल की जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin Age) कई सारी पंजाबी फिल्मों, गानों व टीवी के मशहूर सीरियल दिल तो हैप्पी है जी, दिल से दिल तक और नागिन (Jasmin Bhasin Movies & TV Serial) में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा Bigg Boss जैसे कई सारे रियलटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। Jasmin Bhasin ने बिग बॉस रियलटी शो के दौरान हर हफ्ते के लिए 3 लाख रूपए तक वसूला था। Jasmin Bhasin मॉडलिंग, टीवी सीरियल, फिल्मों, एलबम, विज्ञापन से अच्छी-खासी कमाई कर लेती हैं। यदि हम Jasmin Bhasin के कुल संपत्ति की बात करें तो जैस्मिन भसीन के पास 1.5 मिलियन तक की संपत्ति है यानि 11 करोड़ रूपए (Jasmin Bhasin Net Worth In Rupees) के करीब है।

जैस्मिन भसीन का घर (Jasmin Bhasin House)-

जैस्मिन भसीन के पास मुंबई में खुद का एक आलीशान घर है। इसके अलावा उनके होमटाउन कोटा में भी उनके पास एक आलीशान घर है। जिसमें उनकी पूरी फैमिली रहती है।

जैस्मिन भसीन कार कलेक्शन (Jasmin Bhasin Car Collection)-

जैस्मिन भसीन के पास कई सारी लग्जरी कारें हैं। जिसमें ऑडी और ब्लू कलर की मर्सिडीज कार शामिल है। जिसकी तस्वीरें भी Jasmin Bhasin ने अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Bollywood Content Writer

Bollywood Content Writer

Next Story