×

Jasmin Bhasin: अली गोनी के प्यार में जैस्मिन भसीन ने बदल लिया अपना धर्म? एक्ट्रेस का ये वीडियो कर देगा आपको हैरान-परेशान

Jasmin Bhasin: टीवी की फेमस एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनके अलग अंदाज को देख सभी हैरान है। आइए आपको भी एक्ट्रेस का ये वीडियो दिखाते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 11 Jun 2023 3:55 AM GMT
Jasmin Bhasin: अली गोनी के प्यार में जैस्मिन भसीन ने बदल लिया अपना धर्म? एक्ट्रेस का ये वीडियो कर देगा आपको हैरान-परेशान
X
Jasmin Bhasin (Image Credit: Instagram)

Jasmin Bhasin: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस बन चुकी जैस्मिन भसीन आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं, जैस्मिन भी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरीए जुड़ी रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर जैस्मिन का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद नेटिजंस यह दावा कर रहे हैं कि जैस्मिन ने अली गोनी के प्यार में अपना धर्म बदल लिया है।

बुर्का पहने दिखीं जैस्मिन भसीन

दरअसल, इन दिनों जैस्मिन दुबई में छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं, जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियोज उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है, जिनमें से एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में जैस्मिन अबू धाबी में शेख जायद मस्जिद में नजर आ रही हैं। वीडियो में जैस्मिन ग्रीन कलर का बुर्का पहने हुए नजर आ रही हैं। जैस्मीन ने ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “स्वर्ग का एक बगीचा।”

जैस्मिन का ये वीडियो उनके लिए बना मुसीबत

जैस्मिन का ये वीडियो अब उन पर भारी पड़ रहा है और उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल कुछ नेटिजंस ने उन्हें बुर्का पहनने के लिए ट्रोल किया है और कुछ का तो कहना है कि जैस्मिन ने अपना धर्म बदल लिया है। जहां एक यूजर ने लिखा “आखिर अली गोनी ने तुमको हिजाब पहना ही दिया….तुम भी अब आने वाले समय में हमें फ्रिज में ही मिलोगी बहन।”, तो एक ने लिखा, “मैडम… ट्रूथ ऑफ मोहम्मद रॉबर्ट स्पेंसर पढ़ लो... औरतों की औकात बताते हैं वहां पर... बहुत उछलो मत... सच जानो और शुक्र मनाओ... उसका वीडियो भी है... 20 मिनट निकालो जरा.. आयशा, मारिया, जनैब, साफिया सबकी कहानी सुनलो जरा…।”

अली गोनी को डेट कर रही हैं जैस्मिन

बता दें कि जैस्मिन और एक्टर अली गोनी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक साथ 'बिग बॉस' हाउस में भी देखा गया था। जहां दोनों की जोड़ी को फैंस ने खूब पसंद किया था। वहीं, दोनों को साथ में वेकेशन पर भी देखा जाता है। वहीं, जैस्मिन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो इन दिनों वह पर्दे से दूर हैं। वे किसी सीरियल या रियलिटी शो में नजर नहीं आ रही हैं। हालांकि वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story