The Traitors: करण जौहर के रियलिटी शो में इस टेलीविजन हसीना की हुई एंट्री

Jasmin Bhasin In Karan Johar Show: जैस्मिन भसीन भी करण जौहर के शो "द ट्रेटर्स" का हिस्सा बनेंगी। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि जैस्मिन भसीन का नाम एकदम कन्फर्म हो चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2024 5:23 AM GMT
The Traitors: करण जौहर के रियलिटी शो में इस टेलीविजन हसीना की हुई एंट्री
X

The Traitors Update: करण जौहर इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज "कॉल मी बी" की वजह से चर्चा में बनें हुए हैं, जो आज प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। करण जौहर की इस सीरीज में अनन्या पांडे लीड रोल में हैं। इसी के साथ ही करण जौहर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए एक और धमाकेदार शो लेकर आ रहें हैं, जी हां! जिसका नाम द ट्रेटर्स है। द ट्रेटर्स एक रियलिटी शो है, जो इसी नाम के अमेरिकी शो का हिंदी रूपांतरण है। करण जौहर इस शो को होस्ट करेंगे, वहीं अब इस शो से जुड़ी एक दिलचस्प खबर आ रही है, आइए बताते हैं।

जैस्मिन भसीन बनेंगी करण जौहर के शो का हिस्सा (Jasmin Bhasin In Karan Johar Show)

करण जौहर द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो द ट्रेटर्स कब प्राइम पर आएगा, इसकी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन अब बैक टू बैक शो से जुड़ी नई जानकारियां सामने आ रहीं हैं। जी हां! करण जौहर के इस रियलिटी शो का हिस्सा बनने जा रहें कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने लगे हैं, वहीं अब टेलीविजन की एक और अदाकारा का नाम सामने आ चुका है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो जैस्मिन भसीन भी करण जौहर के शो "द ट्रेटर्स" का हिस्सा बनेंगी। रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि जैस्मिन भसीन का नाम एकदम कन्फर्म हो चुका है।


जैस्मिन भसीन के अलावा इन सेलेब्स का नाम आया सामने (Karan Johar Show The Traitors)

करण जौहर का अपकमिंग रियलिटी शो "द ट्रेटर्स" बेहद शानदार होने वाला है, करण जौहर का ये शो देखने के लिए दर्शक अभी से उत्साहित हो उठे हैं। जैस्मिन भसीन जहां इस शो को एक्सेप्ट कर चुकीं हैं, वहीं इससे पहले भी कुछ एक्टर्स के नाम सामने आएं हैं, जो इस शो का हिस्सा बनने जा रहें हैं। हालांकि अब तक इनमें से किसी भी सेलेब्स ने कुछ ऑफिशियल तौर पर जानकारी दी नहीं है। जैस्मिन भसीन के अलावा करण कुंद्रा, सुधांशु पांडे और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर का नाम शो के लिए कन्फर्म हो चुका है। वहीं हो सकता है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा भी इस शो में नजर आएं, क्योंकि मेकर्स ने उन्हें भी ऑफर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story