×

रणबीर कपूर की 'एनिमल' पर जावेद अख्तर ने दिया बड़ा बयान, जमकर उड़ाई धज्जियां

Javed Akhtar On Animal: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की 'एनिमल' को लेकर जावेद अख्तर ने एक बड़ा बयान दिया है, जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है?

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 Jan 2024 4:28 AM GMT
रणबीर कपूर की एनिमल पर जावेद अख्तर ने दिया बड़ा बयान, जमकर उड़ाई धज्जियां
X

Javed Akhtar On Animal: इन दिनों रणबीर कपूर अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' को लेकर काफी चर्चा में है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा काम किया है और जबरदस्त कलेक्शन के साथ अभी भी फिल्म आगे बढ़ रही है। हालांकि, इस फिल्म को काफी विवादों का भी सामना करना पड़ा है। अब इस बीच जावेद अख्तर ने फिल्म पर अपना बयान जारी किया है। जावेद अख्तर ने संदीप रेड्डी वंग्गा की फिल्म 'एनिमल' की जमकर धज्जियां उड़ाई है।

'एनिमल' पर दिया जावेद अख्तर ने बड़ा बयान

दरअसल, हाल ही में जावेद अख्तर ने अजंता एलोरा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शिरकत की थी। गणमान्य व्यक्तियों को संबोधित करते हुए जावेद ने कहा कि 'एनिमल' की सफलता के लिए निर्माताओं को नहीं, बल्कि दर्शकों को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। जावेद अख्तर ने रणबीर कपूर के विवादास्पद 'लिक माई शू (मेरे जूते चाटो)' वाले सीन का हवाला देते हुए कहा, ''अगर कोई फिल्म जिसमें एक आदमी एक औरत से कहे कि तू मेरे जूते चाट। अगर एक आदमी कहे कि औरत को थप्पड़ मार देने में क्या खराब है, वो पिक्चर सुपर-डुपर हिट हो, तो ये बड़ी खरनाक बात है।''

जावेद ने 'एनिमल' को बताया विवादित फिल्म

जावेद ने आगे 'खलनायक' के गाने 'चोली के पीछे क्या है' की लोकप्रियता का उदाहरण दिया और कहा- ''दर्शकों को यह चुनना चाहिए कि वे किस कंटेंट को पूरा करना चाहते हैं और अस्वीकार करना चाहते हैं। इस बात से कोई अंजान नहीं है कि, रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म रही है, लेकिन यह साल की सबसे विवादित फिल्म भी बन गई है। लोग मुझे बोलने लगे हैं कि आज कल कैसे गाने होने लगे हैं। गाने तो 6-7 आदमी मिल के बनाते हैं। चोली के पीछे क्या है, एक आदमी ने लिखा, दो आदमी ने कंपोज किया, 2 लड़कियों ने डांस किया, एक कैमरामैन ने शूट किया। ये 8-10 लोग प्रॉब्लम थोड़ी हैं। प्रॉब्लम ये है कि ये गाना समाज में सुपरहिट हो गया था।''

बॉक्स ऑफिस पर तबाड़तोड़ कमाई कर रही 'एनिमल'

रणबीर कपूर स्टारर एनिमल ने शुरुआती दिनों में रिकॉर्ड तोड़ कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त एंट्री की थी। संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी 'एनिमल' को रिलीज हुए 36 दिन हो गए हैं और 1 दिसंबर 2023 से ये फिल्म सिनेमाघरों में धूम मचा रही है। 'एनिमल' के बॉक्स ऑफिस केलक्शन की बात करें, तो फिल्म ने दुनियाभर में अब तक 895.4 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। भारत में भी रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' 547.56 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story