×

Javed Akhtar Defamation Case: कंगना रनौत को बड़ा झटका, Bombay High Court ने खारिज की याचिका

Javed Akhtar Defamation Case: बॉम्बे हाई कोर्ट ने कंगना की अर्जी को खारिज कर दिया है । जिसमें जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अभिनेत्री पर मानहानि का केस किया था ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 9 Sep 2021 7:44 AM GMT
kangana ranaut Javed Akhtar defamation case
X

जावेद अख्तर - कंगना रनौत मानहानि मामला (फोटो : सोशल मीडिया )

Javed Akhtar Defamation Case: एक तरफ बॉलीवुड की 'पंगा गर्ल' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) रिलीज हो गई है जिसके चलते वो चर्चा में बनी हुईं हैं । लोगों को उनकी ये फिल्म काफी पसंद आ रही हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कंगना की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं । बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay high court) ने कंगना की अर्जी को खारिज कर दिया है । जिसमें जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अभिनेत्री पर मानहानि का केस किया था । इस केस पर कंगना ने कार्यवाही रद्द करने का आग्रह किया था ।

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कंगना ने लगातार कई सेलेब्स पर वार किए । जिसमें एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने जावेद अख्तर पर कई आरोप लगाये थे। जिसके बाद गीतकार ने कंगना रनौत के खिलाफ 2020 में मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया था । उनका कहना है कि कंगना ने उनके खिलाफ गलत बयान दे कर उनकी छवि खराब करने की कोशिश की है । मजिस्ट्रेट ने 1 मार्च को अभिनेत्री के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया , 25 मार्च को कंगना को जमानत मिल गई थी।

याचिका खारिज करने की मांग

कंगना ने आपराधिक मानहानि की शिकायत रद्द करने के लिए कोर्ट से याचिका को खारिज करने की मांग की थी । इस मामले में जावेद अख्तर के वकील एनके भारद्वाज ने बताया कि मजिस्ट्रेट कोर्ट ने नियनों का पालन करते हुए ये कार्रवाई की है। कोर्ट ने कंगना रनौत की याचिका को खारिज कर दिया है।

कंगना का ट्विटर वार

आपको बता दें, कंगना रनौत बिना डरे सोशल मीडिया पर अपना बयान देती आई हैं। फिर चाहे वो कोई एक्टर हो या फिर बड़ा नेता कंगना ने सभी के खिलाफ आवाज उठाई। लेकिन कई बार वो ट्रोल भी हुईं। ट्विटर पर अक्सर कंगना किसी ना किसी को अपना शिकार बना ही लेती थीं। जिसमें सबसे ज्यादा उन्होंने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ किसान आंदोलन को लेकर वाद विवाद हुए। वहीं शिवसेना के संजय राउत से भी कंगना के ट्वीट वार चले। जिसमें कंगना ने कई ऐसे ट्वीट किए जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story