×

Jawan 2 Release Date: शाहरूख खान की फिल्म जवान 2 कब होगी रिलीज, जाने क्या कहा एटली ने

Jawan 2 Release Date: शाहरूख खान की फिल्म जवान का बनने जा रहा है, सीक्वल जानिए क्या कहा जवान के निर्देशक एटली ने जवान 2 के बारे में..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 23 March 2024 5:57 AM GMT
Jawan 2 Movie Update
X

Jawan 2 Release Date

Jawan 2 Update: 2023 का पूरा साल शाहरूख खान के नाम ही रहा है, फिर चाहे पठान हो या जवान शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने एक के बाद एक कई सारी सुपरहिट फिल्में दी,इन फिल्मों के सुपरहिट होने की वजह से फिल्म के डायरेक्टर व निर्देशको ने इन फिल्मों के सीक्वल पर भी काम करना शुरू कर दिया है। इन तीनों फिल्मों में सबसे ज्यादा चर्चा में साउथ के निर्देशक एटली (Atlee) की फिल्म जवान रही है। इस फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड ब्रेक किए है। शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) ने एटली के साथ मिलकर पहली एक्शन थ्रिलर फिल्म बनाई है। जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी। अब दर्शकों को शाहरूख खान के फिल्म जवान के सीक्वल का इंतजार है। जिसके बारे में निर्देशक एटली (Atlee) ने एक इंटरव्यू में बात किया है और उन्होंने जवान 2 (Jawan 2) से संबंधित अपडेट दर्शको के लिए साझा किया है।

क्या कहा जवान के निर्देशक एटली ने( What did Jawan's director Atlee say)-


एक इवेंट में उनसे पूछा गया कि क्या वो शाहरूख खान के साथ फिर से काम चाहेंगे, उसपर एटली (Atlee)ने जवाब देते हुए कहा- बिल्कुल जब मेरे पास जवान से बेहतर सब्जेक्ट होगा तब मैं उनके पास जाउंगा, उन्हें कहानी सुनाऊंगा, अगर उन्हें पसंद आती है तो दोनों जरूर साथ में काम करेंगे। मुझे लगता है कि मैं जो भी सुनाऊंगा, वो उन्हें पसंद आएगा। फिर भी मुझे एक अच्छी कहानी क्रैक करनी है। शाहरूख कुछ और ही है। मैने अपनी जिंदंगी में उनके जैसा कोई इंसान नहीं देखा, थैंक यू शाहरूख सर, मैं आपके पास आऊंगा सर, बस एक बार जवान से बड़ी कहानी क्रैक कर लूं।

जवान 2 कब रिलीज होगी (Jawan 2 Release Date)-

एटली ने जिस तरह से शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) के साथ फिर से जवान प्रोजेक्ट पर काम करने की बात की तरफ इशारा दिया है। उसको देखते हुए यही कहा जा सकता है कि एटली इसपर विचार कर रहे है कि वो शाहरूख की फिल्म जवान का सीक्वल बनाए लेकिन अभी एटली फिल्म के लिए बेहतरीन कहानी पर कार्य कर रहे है। जैसे ही उनका ये काम पूरा हो जाएगा, वो शाहरूख खान के साथ फिल्म बनाने पर कार्य करना शुरू कर देंगे। इसलिए अभी ये कहना थोड़ा मुश्किल होगा की जवान 2 कब रिलीज(Jawan 2 Kab Aayegi) होगी क्योकि फिल्म के निर्देशक अभी इसपर विचार कर रहे है।

जवान 2 कास्ट (Cast Of Jawan 2)-

जवान 2 (Jawan 2) में शाहरूख खान बतौर हीरों कार्य करते हुए तो बेशक नजर आएंगे लेकिन शाहरूख के अलावा इस फिल्म में कौन-कौन होगा, इसपर किसी प्रकार की टिप्पणी करना थोड़ी जल्दबाजी होगी।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story