×

Jawan: शाहरुख ने 4 दिनों में किया ऐसा कमाल की उड़ गए बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों के होश

Jawan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। आइए जानते हैं चौथे दिन फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

Ruchi Jha
Published on: 11 Sep 2023 8:41 AM GMT
Jawan: शाहरुख ने 4 दिनों में किया ऐसा कमाल की उड़ गए बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गजों के होश
X

Jawan: इन दिनों शाहरुख खान अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' को लेकर छाए हुए हैं। फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। सिनेमाघरों के बाहर हैरान कर देने वाली भीड़ देखने को मिल रही है। फिल्म ने अपने पहले दिन में बॉक्स ऑफिस पर 65.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर सभी हिट फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं, आज फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो चुके हैं और चार दिनों में 'जवान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन वाकई हैरान करने वाला है।

चार दिनों में दिखा 'जवान' का कमाल

7 सितंबर 2023 को 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आज फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो चुके हैं। फिल्म चार दिनों में हिंदी भाषा में 300 करोड़ का कलेक्शन पार कर लिया है। पहले दिन फिल्म ने इंडिया में 65 करोड़ का कलेक्शन किया था। इसके अलावा दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 46 करोड़ का रहा और तीसरे दिन फिल्म ने 68.8 करोड़। अब रविवार को फिल्म ने 72 करोड़ की कमाई कर ली है, जो अब तक का सबसे ज्यादा है। इस तरह से देखा जाए तो हिंदी भाषा में फिल्म का कलेक्शन 4 दिनों में 252 करोड़ हो चुका है। वहीं सभी भाषाओं को मिला दें तो फिल्म 275 करोड़ की कमाई कर चुकी है।


इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जवान?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शाहरुख खान की 'जवान' के ओटीटी राइट्स खरीदने के लिए होड़ मची हुई है। इस फिल्म के ओटीटी राइट्स के लिए हर प्लेटफॉर्म करोड़ों रुपए देने के लिए तैयार है। खबरों की मानें, तो ऐसा दावा किया जा रहा है कि जवान की सैटेलाइट राइट्स 250 करोड़ रुपयों में बेचे गए हैं, जिसमें डिजिटल, सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स शामिल हैं। हालांकि, यह डील किस ओटीटी प्लेटफॉर्म से हुई है इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है।

जवान में शाहरुख के हैं कई अवतार

फिल्म में आपको शाहरुख खान के कई अवतार देखने को मिलेंगे। फिल्म में ना सिर्फ रोमांस है, बल्कि ये फिल्म भी 'पठान' की तरह ही फुल एक्शन पैक्ड फिल्म है। इसमें शाहरुख खान साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं, फिल्म में सुनील ग्रोवर, संजय दत्त, विजय सेतुपति और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारे भी शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन साउथ के नामी डायरेक्टर एटली कुमार ने किया है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story