×

Jawan डायरेक्टर एटली कुमार ने खोली शाहरुख खान की पोल, रिवील कर दी इतनी बड़ी बात

Jawan: इन दिनों हर तरफ शाहरुख खान छाए हुए हैं। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' देशभर में धमाल मचा रही है। इस बीच फिल्म के डायरेक्टर ने एक बड़ा खुलासा किया है।

Ruchi Jha
Published on: 16 Sep 2023 5:59 AM GMT
Jawan डायरेक्टर एटली कुमार ने खोली शाहरुख खान की पोल, रिवील कर दी इतनी बड़ी बात
X

Jawan: इन दिनों देशभर में शाहरुख खान की हालिया रिलीज फिल्म 'जवान' की चर्चा है। फिल्म ने बेहद कम समय में 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया है। इस बीच फिल्म की सक्सेस के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई थी, जहां 'जवान' शाहरुख खान, फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार और पूरी टीम मौजूद थी। इस बीच एटली कुमार ने शाहरुख खान की फिल्म को लेकर एक ऐसा खुलासा कर दिया, जिसे सुन शायद आपके भी होश उड़ जाएंगे।

एटली कुमार ने 'जवान' को लेकर किया बड़ा खुलासा

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एटली कुमार ने शाहरुख खान की तारीफों के पुल बांधे और बताया कि कैसे कोरोना के वक्त उन्होंने जूम मीटिंग पर अपनी फिल्म सभी को समझाई थी, लेकिन कोई भी 30 करोड़ की भी फिल्म बनाने को तैयार नहीं था। एटली कुमार ने कहा- ''मैंने कोविड के दौरान जूम कॉल पर सभी को फिल्म समझाई थी। मैं जानता था कि थिएटर्स में लोग नहीं जा रहे हैं। ऐसे में कोई 30-40 करोड़ की फिल्म को ग्रीनलाइट नहीं दे रहा था। मैं जानता हूं क्योंकि मैं भी प्रोड्यूसर हूं। लेकिन शाहरुख खान सर ने 300 करोड़ी फिल्म को ग्रीनलाइट दिया, जिसने सभी को हौरान कर दिया। लेकिन हम यहां भी नहीं रुके और हमने तीन दिनों में ब्लॉकबस्टर बनाई।''


शाहरुख खान ने रिवील की डंकी की रिलीज डेट

इसी प्रेस मीट के दौरान शाहरुख खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी' की रिलीड डेट (shahrukh khan dunki movie release date) का भी ऐलान कर दिया है। फैंस को शाहरुख की इस फिल्म का बेहद बेसब्री से इंतजार था और 'जवान' की सक्सेस के बाद फैंस में शाहरुख की फिल्म का क्रेज और भी ज्यादा बढ़ गया है। इस बीच एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए कहा कि फिल्म 'डंकी' क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर रिलीज की जाएगी यानी फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है।


'जवान' ने तोड़ा बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

शाहरुख खान की 'जवान' की 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और आज फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो चुके हैं, लेकिन फिल्म की रफ्तार धीमे होने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बहुत जल्द 'जवान' 400 करोड़ का कलेक्शन पार करने वाली है। वहीं, ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान के साथ पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने स्क्रीन शेयर किया था। दोनों की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story