×

Jawan: अब घर बैठे फ्री में देखे 'जवान', बस करना होगा ये एक काम

Jawan: इन दिनों शाहरुख खान की 'जवान' काफी चर्चा में है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है और अब आप इस फिल्म को घर बैठे फ्री में भी देख सकते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 10 Sep 2023 3:28 AM GMT (Updated on: 10 Sep 2023 3:51 AM GMT)
Jawan: अब घर बैठे फ्री में देखे जवान, बस करना होगा ये एक काम
X

Jawan: इन दिनों बॉलीवुड के 'किंग खान' शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जवान' की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। वाकई फिल्म ने यह साबित कर दिखाया कि आकिर क्यों शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। जहां फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ रही है, तो वहीं शाहरुख के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल, जो लोग 'जवान' थिएटर्स में नहीं देख पाए हैं वो अब फिल्म को घर बैठे फ्री में देख सकते हैं। जी हां...फिल्म ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है।

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी जवान?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो शाहरुख खान की 'जवान' के ओटीटी राइट्स (Jawan OTT Release) खरीदने के लिए होड़ मची हुई है। इस फिल्म के ओटीटी राइट्स के लिए हर प्लेटफॉर्म करोड़ों रुपए देने के लिए तैयार है। खबरों की मानें, तो ऐसा दावा किया जा रहा है कि जवान की सैटेलाइट राइट्स 250 करोड़ रुपयों में बेचे गए हैं, जिसमें डिजिटल, सैटेलाइट और म्यूजिक राइट्स शामिल हैं। हालांकि, यह डील किस ओटीटी प्लेटफॉर्म से हुई है इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई है।


घर बैठे यहां फ्री में देख सकते हैं 'जवान'

बता दें कि शाहरुख खान की 'जवान' रिलीज के कुछ ही घंटो में पायरेसी (Jawan Movie Download) की शिकार हो गई थी। ये फिल्म 'तमिलरॉकर्स', 'एमपी4मूवीज', 'वेगामूवीज' और 'फिल्मीजिला' सहित कई साइट्स पर फुल एचडीप्रिंट में फ्री डाउनलोड के लिए अवेलेबल है, जहां लोग इस फिल्म को घर बैठे फ्री में देख रहे हैं। हालांकि, फिल्म के लीक होने का असर इसकी कमाई पर पड़ सकता है। बता दें कि इससे पहले भी जब शाहरुख खान की 'पठान' रिलीज हुई थी, तो वह भी इसी तरह ऑनलाइन लीक हो गई थी।


2 दिन में 200 करोड़ का कलेक्शन

शाहरुख खान की 'जवान' का बजट 300 करोड़ रुपए का है, लेकिन फिल्म ने 2 दिनों में 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। जी हां..पहले दिन 'जवान' ने वर्ल्डवाइड 130 करोड़ का बिजनेस किया और दूसरे दिन 102 करोड़ रुपए का। ऐसे में फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 200 करोड़ के पार हो गया है।


फिल्म का ताबड़तोड़ कलेक्शन देख उम्मीद जताई जा रही है कि 'जवान' सनी देओल की 'गदर 2' का रिकॉर्ड भी तोड़ देगी और जल्द 700 करोड़ का कलेक्शन पार कर देगी।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story