×

Jawan की सक्सेस के बीच मुश्किल में फंसे शाहरुख खान, विवादों में आई फिल्म

Jawan: इन दिनों जहां एक्टर शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जवान' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, तो वहीं एक्टर पर एक भारी मुसीबत आ खड़ी हुई है।

Ruchi Jha
Published on: 9 Sep 2023 11:25 AM GMT
Jawan की सक्सेस के बीच मुश्किल में फंसे शाहरुख खान, विवादों में आई फिल्म
X

Jawan: शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' ने सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। जी हां..फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 65.5 करोड़ का कलेक्शन कर इतिहास रच दिया। ऐसे में हर तरफ बस शाहरुख खान की ही चर्चा है। ऐसे में जहां एक्टर अपनी फिल्म की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं, तो वहीं उन पर एक भारी मुसीबत आ खड़ी हुई है। दरअसल, जिस फिल्म को दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है उस फिल्म को कॉपी करने का आरोप लगाया गया है। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि डायरेक्टर एटली कुमार की 'जवान' तमिल फिल्म 'थाई नाडु' की कॉपी है।

एटली कुमार पर लगा फिल्म को कॉपी करने का आरोप

दरअसल, 7 सितंबर 2023 को शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर लोग फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार को ट्रोल कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि फिल्म 'जवान' साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म 'थाई नाडु' की कॉपी है। हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब किसी फिल्म को लेकर नेटिजंस का ऐसा रिएक्शन सामने आया हो। इससे पहले भी एटली कुमार को फिल्म के कुछ सीन्स को लेकर ट्रोल किया गया था, जहां नेटिजंस का कहना था कि फिल्म 'जवान' के कई सीन्स कॉपी किए गए हैं।


शाहरुख खान की 'जवान' ने रचा इतिहास

एटली कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म 'जवान' ने अपने ओपनिंग डे में ही इतिहास रच दिया है। फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 65.5 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया था। वहीं, 'जवान' ने वर्ल्डवाईड 129.6 करोड़ की कमाई की है। 'जवान' ने सनी देओल की हालिया रिलीज फिल्म 'गदर 2' का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया है। सनी पाजी की फिल्म 'गदर 2' ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 40 करोड़ का कलेक्शन किया था।


पसंद आ रही फैंस को शाहरुख-नयनतारा की जोड़ी

फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ नयनतारा, योगी बाबू, रिद्धि डोगरा और सुनील ग्रोवर हैं। वहीं, फिल्म में दीपिका पादुकोण का कैमियो रोल है। फिल्म में फैंस को शाहरुख खान और नयनतारा का रोमांस देखने को मिल रहा है, जो उन्हें खूब पसंद आ रहा है। शाहरुख ने पहली बार साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ स्क्रीन शेयर किया है और दोनों की जोड़ी बड़े पर्दे पर धमाल मचा रही है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story