×

Jaya Bachchan Video: जया बच्चन को आया भयानक गुस्सा, जमकर वायरल हो रहा ये वीडियो

Jaya Bachchan Video: जया बच्चन और उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन भोपाल के काली बाड़ी मंदिर पहुंचे जहाँ से जया बच्चन का फैंस पर तंज कसते हुए एक वीडियो सामने आया है।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Oct 2022 11:50 AM GMT
Jaya Bachchan Angry on Fans
X

Jaya Bachchan Angry on Fans (Image Credit-Social Media)

Jaya Bachchan Video: जहाँ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन काफी सौम्यता और शालीनता के साथ मीडिया और फैंस को हैंडल करते नज़र आते हैं वहीँ इसके उलट उनकी पत्नी और एक्ट्रेस जया बच्चन उतनी ही उग्र और गुस्से में फैंस और मीडिया पर बरसती नज़र आती हैं। ऐसा ही कुछ हुआ जब अभिषेक बच्चन और जया भोपाल के काली बाड़ी मंदिर पहुंचे। आइये जानते हैं आखिर ऐसा क्या हुआ जो जया यूँ बिफर गईं और फैंस पर बरस पड़ीं।

जया बच्चन और उनके बेटे एक्टर अभिषेक बच्चन भोपाल के काली बाड़ी मंदिर पहुंचे उन्हें देखकर कई फैंस उनके साथ सेल्फी खींचने आ गए। इतने सारे फैंस के बीच अभिषेक घिर गए। तभी जया ने अपना आपा खोते हुए फैंस को फटकार लगाई और कहा 'शर्म नहीं आती?'।

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन ने काली बाड़ी मंदिर में अभिषेक बच्चन के साथ फोटो खिंचवाने की कोशिश करने पर फैंस को आड़े हाथों लिया। अभिनेता भोपाल के प्रसिद्ध मंदिर में पूजा-अर्चना करने गए थे और जया बच्चन का फैंस पर तंज कसते हुए एक वीडियो सामने आया है। वो फैंस को देख परेशान हो जाती है क्योंकि अभिषेक के साथ मंदिर के अंदर सेल्फी के लिए फैंस की भीड़ उमड़ पड़ती है।

भीड़-भाड़ वाले मंदिर में दो युवतियों ने अभिषेक बच्चन से सेल्फी मांगी तो वो मान गए। हालाँकि, बाद में कई सारे लोगों ने अभिषेक को घेर लिया और अंत में पहले से ही परेशान जया बच्चन ने अपना आपा खो दिया और कहा, "कम से कम तुम लोग उसे अकेला छोड़ दो? क्या तुम्हें कोई शर्म नहीं है?" वीडियो के अंत में, वो मुड़ती है और किसी और पर चिल्लाती है, "क्या कर रही है आप? शर्म नहीं आती आप लोगों को?"

ये पहली बार नहीं है जब जया बच्चन को फैंस पर नाराज होते देखा गया है, और शायद आखिरी बार भी नहीं। एक्ट्रेस और सपा नेता जया ने हमेशा फोटो क्लिक किए जाने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है, हाल ही में काजोल और रानी मुखर्जी के साथ दुर्गा पूजा उत्सव में भी इसका एक उदाहरण देखने को मिला था। वीडियो में जया बच्चन की झुंझलाहट साफ दिखाई दे रही है और वो रुकने के लिए कहती हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story