×

Bollywood News: क्या जया बच्चन की उनकी बहू संग नहीं बनती? दिग्गज अदाकारा ने खुद उठाया राज से पर्दा

Jaya-Aishwarya: बॉलीवुड सिनेमा की दुनिया में बच्चन परिवार अक्सर किसी न किसी कारणवश हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेता है। वहीं जया बच्चन की बात करें तो वह अक्सर अपने गुस्से वाले अंदाज की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं|

Shivani Tiwari
Published on: 2 July 2023 1:32 AM GMT
Bollywood News: क्या जया बच्चन की उनकी बहू संग नहीं बनती? दिग्गज अदाकारा ने खुद उठाया राज से पर्दा
X
Jaya-Aishwarya (Photo- Social Media)
Jaya-Aishwarya: बॉलीवुड सिनेमा की दुनिया में बच्चन परिवार अक्सर किसी न किसी कारणवश हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेता है। वहीं जया बच्चन की बात करें तो वह अक्सर अपने गुस्से वाले अंदाज की वजह से लाइमलाइट में आ जाती हैं, जया बच्चन के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जहां वह पपराजी पर अपनी भड़ास निकालने नजर आती हैं। लेकिन इस समय वह अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में आ गईं हैं, चलिए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

बहु संग ऐसे हैं जया बच्चन के रिश्ते

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन वैसे ज्यादातर अपने गुस्से वाले मिजाज के लिए चर्चाओं में रहती हैं। वहीं उन्हें लेकर अक्सर यह भी खबरें आती रहती हैं कि जया बच्चन की उनकी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन संग बिलकुल भी नहीं बनती, लेकिन अब उन्होंने खुलासा किया है कि बहू ऐश्वर्या राय संग उनका रिश्ता कैसा है। अभिनेत्री जया बच्चन ने खुद इस राज से पर्दा उठाते हुए कहा कि अगर उन्हें ऐश्वर्या की कोई भी बात पसंद नहीं आती तो वे उन्हें मुंह पर ही टोक देती हैं।
जया बच्चन अपने एक इंटरव्यू में कहती हैं कि, "मैं और ऐश्वर्या एक अच्छे दोस्त हैं, जब भी मैं ऐश्वर्या की बात से सहमत नहीं होती हूं तो मैं उसके मुंह पर बोल देती हूं और ठीक ऐसा ही ऐश्वर्या भी मेरे साथ करती है। हम पीठ पीछे राजनीति नहीं करते। घर पर हम एक-दूसरे से बहुत सारी बातें करते हैं, और खूब एंजॉय करते हैं।"

जया बच्चन अपकमिंग फिल्म

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन बहुत जल्द सालों बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करने जा रहीं हैं। जी हां!! वह इन दिनों अपनी फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" को लेकर सुर्खियों में हैं। जया बच्चन के साथ इस फिल्म में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, शबाना आजमी और धर्मेंद्र जैसे शानदार कलाकार हैं। इस फिल्म का प्रमोशन शुरू हो चुका है, ये 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story