×

Jaya Bachchan: पैपराजी के सामने जया बच्चन का दिखा बदला मिजाज, यूजर्स ने ली चुटकी

Jaya Bachchan Video: जया बच्चन फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के न्यू कलेक्शन के लॉन्च में पहुंची, जहां उनका अंदाज देखते बन रहा है। गौर करने वाली बात तो यह थी कि जया ने मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिए, और वे काफी खुश भी दिखाई दे रहीं थीं।

Shivani Tiwari
Published on: 3 March 2023 7:24 AM GMT (Updated on: 3 March 2023 7:25 AM GMT)
Jaya Bachchan in Abu Jani and Sandeep Khosla’s fashion Event
X

Jaya Bachchan in Abu Jani and Sandeep Khosla’s fashion Event(Photo- Social Media) 

Jaya Bachchan Video: हिंदी सिनेमा की मशहूर अदाकारा जया बच्चन अक्सर अपने बिहेवियर की वजह से खबरों में रहती हैं, पैप्स पर भड़कते हुए उन्हें अधिकतर देखा जाता है और इस वजह से उनका मजाक भी उड़ता है और उन्हें जमकर ट्रोल किया जाता है।

लेकिन हाल ही में उन्हें एक इवेंट में स्पॉट किया गया और मीडियाकर्मियों के प्रति उनका बदला मिजाज देख हर कोई हैरान रह गया। जया का यह बदला अंदाज देख भी लोगों से नहीं रहा गया और लोगों ने उनकी चुटकी लेनी शुरू कर दी, वहीं कुछ लोग उनके इस अंदाज की तारीफ भी कर रहें हैं।

पैप्स को दिए जमकर पोज

वैसे जया बच्चन जब भी स्पॉट की जाती हैं तो पैपराजी को पोज देने से कतराती हैं और जब कोई उनकी फोटो लेता है तो जमकर क्लास भी लगा देती हैं। हाल ही में जया बच्चन फैशन डिजाइनर जोड़ी अबू जानी और संदीप खोसला के न्यू कलेक्शन के लॉन्च में सज संवर कर पहुंची, जहां उनका अंदाज देखते बन रहा है।

गौर करने वाली बात तो यह थी कि जया ने मीडिया के सामने जमकर पोज भी दिए, और वे काफी खुश भी दिखाई दे रहीं थीं। उन्होंने मीडिया के साथ खूब मस्ती भी की।

मीडिया से की प्यार से बात

जया बच्चन ने ना सिर्फ मीडिया को पोज दिए, बल्कि उन्होंने वहां उपस्थित मीडिया से प्यार से बातचीत भी की, यही नहीं उन्होंने मीडिया पर्सन के साथ फोटोज भी खिचवाईं। जया ने कहा, "मुझे इस तरह इवेंट्स में फोटो खिंचवाने में कोई आपत्ति नहीं है, और जब तैयार होकर आई हुं, लेकिन जब इजाजत के बिना और कहीं बाहर चुपके-चुपके फोटो खींचते हैं तो अच्छा नहीं लगता. प्राइवेट काम में फोटो खिंचवाना मुझे पसंद नहीं है।"

जया का यह वीडियो हुआ वायरल

अभिनेत्री का यह वीडियो जैसे ही सामने आया, तेजी से वायरल हो गया है। जया का यह बदला मिजाज जहां कुछ लोगों को पसंद आ रहा है, वहीं कुछ लोगों से पच नहीं रहा और उनका मजाक उड़ाने लगे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- ये हंसती भी है। वहीं दूसरे ने लिखा- पहली बार जया जी चिल्ला नहीं रहीं। एक अन्य ने लिखा, 'ये क्या देख लिया भाई, मैडम की काउंसलिंग हुई है लगता है।' इसी तरह लोगों के मिले जुले रिएक्शन देखने को मिल रहें हैं।

अबू जानी संदीप खोसला के इवेंट में पहुंचे कई सितारे

जाने माने फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने गुरुवार की शाम मुंबई में एक ग्रैंड इवेंट का आयोजन किया, जहां इन्होंने अपना नया कलेक्शन लॉन्च किया। इस इवेंट में देर रात तक सितारों का मेला लगा रहा, जिसमें राधिका मर्चेंट, नीतू कपूर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, सोनाली बेंद्रे, हुमा कुरेशी, नताशा, बाबिल, उर्फी जावेद, बाबिल, अर्सलान गोनी, सुजैन खान, श्वेता बच्चन नंदा समेत कई स्टार्स ने शिरकत की।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story