Jaya Bachchan के साथ हुआ बहुत बुरा, उड़ी मां के निधन की झूठी अफवाहें

Jaya Bachchan Mother Death News: खबर आई है कि जया बच्चन की मां के निधन की खबरें अफवाहें थीं|

Shivani Tiwari
Published on: 23 Oct 2024 12:42 PM GMT
Jaya Bachchan Mother Death News
X

Jaya Bachchan Mother Death News

Jaya Bachchan Mother Death News: बच्चन परिवार की तरफ से बुधवार को एक बेहद ही दुखद खबर सामने आई, जिसे सुन फैंस परेशान हो उठे। जहां बीते कुछ महीनों से पूरा बच्चन परिवार ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन के रिश्ते की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है, वहीं अब खबर आई है कि बच्चन परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, दरअसल जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी का निधन हो गया । जया बच्चन की मां इंदिरा 94 साल की थीं और उन्होंने मंगलवार को अपनी अंतिम सांस ली, यह खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं थीं, लेकिन अब खबर आई है कि जया बच्चन की मां के निधन की खबरें अफवाहें थीं|

जया बच्चन की मां का नहीं हुआ देहांत

बता दें कि आज बॉलीवुड की गलियारों से खबरें आईं कि जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी 94 साल की उम्र में भोपाल में अपनी आखिरी सांस ली। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया कि इंदिरा भादुड़ी पिछले कुछ दिनों बीमार थीं, वे बढ़ती उम्र संबंधी बीमारियों से गुजर रहीं थीं, हालात ज्यादा खराब होने के कारण उन्हें डॉक्टर की देख रेख में रखा गया था, लेकिन मंगलवार की देर रात इंदिरा भादुड़ी इस दुनिया को अलविदा कह चलीं गई। वहीं अब जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक ये सब झूठ है, जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी का देहांत नहीं हुआ है, उनके निधन की सिर्फ अफवाहें उड़ाई गई हैं, वे पूरी तरह ठीक हैं।


इंदिरा भादुड़ी की केयर टेकर ने दी जानकारी

इतना ही नहीं, बल्कि यह भी अफवाहें उड़ी कि मां इंदिरा भादुड़ी की तबियत ज्यादा खराब होने की खबर सुन जया बच्चन पहले ही भोपाल के लिए रवाना हो गईं थीं, अभिषेक बच्चन भी भोपाल पहुंच चुके हैं, वहीं बाकी परिवार वाले भी भोपाल के लिए रवाना हो चुके हैं। अब हम अपने रीडर्स को बता दें कि इंदिरा भादुड़ी और बच्चन परिवार लेकर आईं ये सभी खबरें झूठी साबित हो चुकी हैं, लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी की रीढ़ की हड्डी टूट गई थी, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, हालांकि अब वे पूरी तरह ठीक है, इंदिरा भादुड़ी की केयर टेकर ने खुद यह जानकारी दी थी। बताते चलें कि जया बच्चन की मां इंदिरा भादुड़ी भोपाल में अकेले रहा करतीं हैं, वे श्यामला हिल्स में स्थित अंसल अपार्टमेंट में रहती हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story