×

जयेशभाई जोरदार नहीं रही उतनी जोरदार, फिल्म की कहानी से लेकर एंटरटेनमेंट के डोज़ तक सबकुछ है फीका

Ranveer Singh जहाँ अपनी एक्टिंग से फिल्म Jayeshbhai Jordaar के ट्रेलर में छा गए थे वहीँ फिल्म में उतना दम नहीं दिखा। जितना पसंद इसका ट्रेलर आया था उतनी ही पूरी फिल्म फीकी लगी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 13 May 2022 2:20 PM GMT
Jayeshbhai Jordaar Review
X

Jayeshbhai Jordaar Review (Image Credit-Social Media)

Jayeshbhai Jordaar Review: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जहाँ अपनी एक्टिंग से फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) के ट्रेलर (Jayeshbhai Jordaar Trailer) में छा गए थे वहीँ फिल्म में उतना दम नहीं दिखा। लोगों को जितना पसंद इसका ट्रेलर आया था उतनी ही पूरी फिल्म फीकी लगी।

फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर रिलीज़ होने पर लगा था कि फिल्म काफी दमदार होगी। लेकिन फिल्म देखने के बाद ज़्यादा कुछ कहने को बचा ही नहीं या यूँ कहिये निराशा ही हाँथ लगी। फिल्म में कई सीन्स बचकाने से लगे तो कुछ में हैरानी सी हुई। फिल्म बस उतनी हो मज़ेदार है जितनी देर का ट्रेलर था। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म से काफी उम्मीदें थीं कि फ़िल्म किसी सन्देश के साथ एक फुल एंटरटेनमेंट होगी लेकिन पुरानी कहानी को नए पैकेट में परोसने की कोशिश की गयी थी।

फिल्म में सभी कलाकारों ने अपनी एक्टिंग से सभी को काफी इम्प्रेस किया रणबीर सिंह ने जयेश की भूमिका के साथ न्याय किया उनकी इस किरदार के पीछे की मेहनत भी साफ़ नज़र आ रही थी। गुजरती बोली के साथ रणवीर कई मौकों पर नंबर ले गए वहीँ फिल्म में रणबीर की पत्नी मुद्रा यानि शालिनी पांडेय (Shalini Pandey) ने भी अच्छी एक्टिंग की है बाकि माता पिता के रोल में बोमन ईरानी (Boman Irani) और रत्ना पाठक शाह (Ratna Pathak Shah) तो वैसे भी हमेशा से अपनी एक्टिंग स्किल से सभी का दिल जीत लेते हैं। साथ ही जयेश-मुद्रा की बेटी बनी जिया वैद्य ने फिल्म में सभी को हँसाने का कर्त्तव्य पूरी शिदत्त से निभाया है। लेकिन कमज़ोर कहानी के दम पर अच्छी एक्टिंग साथ नहीं दे पाई।

फिल्म का प्लाट वही पुराना ही है ,लड़का लड़की में भेद भाव बेटे की चाह में बेटी की कोख में हत्या। फिल्म में दिखाया गया है कि जयेश (रणवीर) की पत्नी मुद्रा (शालिनी पांडेय) का पांच बार गर्भपात करवा दिया जाता है और इस बार भी जब वो माँ बनने वाली है तो डॉक्टर ने इशारों इशारों में बोल दिया है जय माता दी! जिसके बाद शुरू होती है रणवीर सिंह की अपने बच्चे को बचने की जद्दोजेहद। अब क्या जयेश सच में अपने बच्चे को बचने में कामयाब हो पता है या सबकी मानसिकता को ही बदल पता है ये तो आप जब फिल्म देखेंगे तब समझ पाएंगे फिलहाल फिल्म से जैसे उम्मीदें थी ये वैसे साबित नहीं हुई।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story