×

Jayeshbhai Jordaar का ट्रेलर रिलीज़, बाप-बेटे की भागदौड़ देख छूटेगी हंसी, मिलेगा कहानी में नया ट्विस्ट

Jayeshbhai Jordaar Trailer Released: फैंस रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार को बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । जिसका अब इंतज़ार ख़त्म हुआ ।

Anushi Gupta
Written By Anushi GuptaPublished By Monika
Published on: 19 April 2022 10:57 AM GMT
Jayeshbhai Jordaar Trailer Released
X

रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार (फोटो: सोशल मीडिया )

Jayeshbhai Jordaar Trailer Released: बॉलीवुड के खली-बली रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह फिल्म काफी समय से सुर्ख़ियों में बनी हुई थी जिसके बाद अब रणवीर के फैंस का इंतज़ार खत्म हुआ। ट्रेलर देख आप अपनी हँसी को रोक नहीं पायेंगे। फिल्म में कॉमेडी और सोशल मैसेज दोनों ही मिलने वाला है। फिल्म जयेशभाई जोरदार(Jayeshbhai Jordaar) में रणवीर सिंह गुजराती शख्स का किरदार निभाएंगे वहीं उनकी पत्नी की भूमिका में शालिनी पांडे नज़र आने वाली हैं। एक्टर की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, अब आखिरकार इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रणवीर सिंह एक ऐसे अभिनेता माने जाते हैं जो अपनी हर फिल्म में एक नए किरदार के साथ नज़र आते हैं और उनका हर किरदार दर्शकों के बीच एक गहरी छाप छोर जाता है। ब्लॉकबस्टर फिल्मों में अभिनय करने के बावजूद भी रणवीर सिंह सोशल मीडिया में अपने क्लोथिंग फैशन को लेकर भी हमेशा ही ट्रेंड में रहते हैं। बाजीराव मस्तानी से लेकर पद्मावत और रामलीला तक हर फिल्म में उनका धाकड़ लुक देखने को मिला है। रणवीर 83 के बाद अब फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज हो चुका है। जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह एक बार फिर कॉमेडी से फैंस को गुदगुदाने जा रहे हैं।

13 मई 2022 को रिलीज़ होने जा रही फिल्म जयेशभाई

जोरदार(Jayeshbhai Jordaar) का हाल ही में एक पोस्टर रिलीज़ हुआ था जिसमे रणवीर सिंह अपनी गोद में एक बच्चे को लिए हुए हैं। फ़िल्म के बारे में बात की जाए तो फ़िल्म में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडे, रत्ना पाठक शाह, दीक्षा जोशी और बोमन ईरानी अहम रोल में नजर आएंगे। फ़िल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है। जयेशभाई जोरदार के फर्स्ट लुक में रणवीर सिंह पोलका डोट्स ऑरेंज कलर की टी-शर्ट और फेडेड पैंट में स्मार्ट लग रहे थे। पोस्टर में रणवीर सिंह के पीछे बहुत सारी लेडीज घूंघट डाले खड़ी नजर आ रही थी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story