×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Jee Le Zaraa Update: प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ व आलिया भट्ट की फिल्म जी ले जरा फिर से होगी शुरू

Jee Le Zaraa Movie Update: कटरीना कैफ, आलिया भट्ट व प्रियंका चोपड़ा की फिल्म Jee Le Zaraa पर आया अपडेट, फराह अख्तर ने बताया वो फिर से करना चाहते हैं काम.

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 24 May 2024 11:12 AM GMT (Updated on: 24 May 2024 11:22 AM GMT)
Jee Le Zaraa Movie Update
X

Jee Le Zaraa Movie Update

Jee Le Zaraa Movie Update: 2021 में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने एक स्लाइस-ऑफ-लाइफ रोड ट्रिप फिल्म, जी ले जरा (Jee Le Zaraa Movie) के साथ निर्देशन में अपना वापसी की घोषणा की थी। और इस फिल्म बॉलीवुड की तीन फेमस अभिनेत्रियाँ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कास्ट करने की बात की थी। हालांकि तारीखों की समस्या की वजह से फिल्म कभी शुरू ही नहीं हो पाई। और इसके कारण पूरी टीम अपनी अन्य प्रोजेक्ट्स पर काम करने में लग गई। लेकिन अब जाकर ऐसी खबरें आ रही हैं कि फरहान अख्तर एक बार फिर से Jee Le Zaraa शुरू करने पर विचार कर रहे हैं।

फरहान अख्तर फिर से शुरू करना चाहते हैं जी ले जरा मूवी पर काम-

एक्सेल जी ले जरा (Jee Le Zaraa Movie) को वापस पटरी पर लाने पर विचार कर रहा है। जबकि जी ले जरा फिल्म प्री-प्रोडक्शन स्टेज पर जाने से पहले ही ठंडे बस्ते में डाल दी गई थी। एक्सेल टीम स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने में लगी हुई थी। तारीखों की समस्या के कारण फिल्म को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया था और इसे पूरी तरह से बंद नहीं किया गया था। क्योंकि यह सभी हितधारकों-निर्माताओं से लेकर लेखकों और निर्देशक तक के लिए एक पसंदीदा प्रोजेक्ट है।

स्क्रिप्ट पूरी तरह से तैयार है और टीम अब इस प्रोजेक्ट को फिर से शुरू करने की कोशिश कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो जी ले जरा एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी की बकेट लिस्ट में शामिल है। क्योंकि वे बहुचर्चित दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबार के बाद जीवन के उतार-चढ़ाव पर आधारित दोस्ती पर आधारित फिल्मों की त्रयी पूरी करना चाहते हैं। प्रियंका चोपड़ा के भारत यात्रा के दौरान फरहान अख्तर ने उनसे बातचीत की थी। वह प्रियंका चोपड़ा के संपर्क में हैं। कैटरीना कैफ व आलिया भट्ट से भी बातचीत की जा रही है। लेकिन अभी फरहान अख्तर रणवीर सिंह के साथ डॉन 3 (Don 3) का निर्देशन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story