×

Jersey Movie: क्यों देखनी चाहिए आपको ये फिल्म? कहानी में क्या है खास, जाने यहां पर

फिल्म जर्सी के रिलीज डेट को फिल्हाल कोविड संक्रमण के बढ़ते आंकड़ो को देखते हुए टाल दिया गया है। क्यों देखनी चाहिए आपको ये फिल्म इसके बारे में हम आपको बता रहे हैं।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 30 Dec 2021 5:45 AM GMT
Jersey Movie: क्यों देखनी चाहिए आपको ये फिल्म? कहानी में क्या है खास, जाने यहां पर
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Jersey : फिल्म 'जर्सी' (Jersey) को लेकर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) के प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बनी हुई है। प्रशंसकों को इंतजार है कि यह फिल्म जल्द से जल्द रिलीज हो और वो इसे देखने थियेटर पहुंचे। जिन दर्शकों को इस फिल्म के बारे में नहीं मालूम उनकी जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म परिवार के साथ देखने के लिए बिल्कुल पर्याप्त है। फिल्म की कहानी दर्शकों को यह सीख देती है कि सफल होने के लिए उम्र कभी मायने नहीं रखती। हम किसी भी उम्र में सफलता हासिल कर सकते हैं। इसके साथ ही फिल्म क्रोध पर काबू पाने की सलाह भी देती है।

फिल्म की कहानी एक एग्रेसिव क्रिकेटर के इर्द - गिर्द घूमती है


विस्तार से शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अभिनीत फिल्म जर्सी (Jersey) की कहानी के बारे में बात करें, तो इस फिल्म के माध्यम से एक क्रिकेटर के जीवन को प्रदर्शित करने की कोशिश की गई है। फिल्म में क्रिकेटर का किरदार अत्यधिक क्रोध करने वाला होता है और इसी वजह से उसे इसका खामियाजा भूगतना पड़ता है। क्रोध की वजह उसकी करियर बर्बाद हो जाती है। लेकिन कहते हैं न कि जो इंसान नहीं सुधर सकता, उसे उसके बच्चे सुधार देते हैं। इस फिल्म में भी ऐसा ही हुआ है। क्रिकेटर अपने बच्चों की इस खेल में रुचि देखने के बाद, निर्णय लेता है कि वो फिर से मैदान में उतरेगा।

फिल्म में शाहिद, मृणाल और पंकज की एक्टिंग के बारे में जाने

फिल्म में क्रिकेटर की भूमिका को अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) निभा रहे हैं। वहीं रिल लाइफ में उनके पिता के रोल में अभिनेता के रियल फादर पंकज कपूर हैं। जबकि अभिनेता की पत्नी का किरदार अभिनेत्री मृणाल ठाकुर निभा रही हैं। फिल्म में शाहिद कपूर ने एकबार फिर एक एग्रेसिव यंग मैन की भूमिका निभाई है। इससे पहले फिल्म कबीर सिंह में भी शाहिद ने एक एग्रेसिव मैन की भूमिका निभाई थी। वहीं अभिनेत्री मृणाल ठाकुर अपने पिछले फिल्मों के किरदार से कुछ अलग करते हुए इसबार एक गुस्सैल महिला की भूमिका में हैं, जो अपने पति को सही राह पर लाती है।

फिल्म को बचाने के लिए शाहिद ने यह साहसिक कदम उठाया

जानकारी के लिए बता दें कि 'जर्सी' फिल्म, तेलुगु फिल्म जर्सी की हिंदी रिमेक है। फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है। फिल्म में अभिनेता शाहिद कपूर ((Shahid Kapoor)), पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अहम भूमिका के किरदार में हैं। फिल्म के लिए अभिनेता शाहिद कपूर ने 31 करोड़ रुपए फीस चार्ज किया था। लेकिन क्योंकि फिल्म के रिलीज डेट को अब पॉस्टपॉन्ड कर दिया गया था, और फिल्ममेकर इसे अब ओटीटी पर रिलीज करने के बारे में बात कर रहे थें। इसलिए अभिनेता ने अपनी फीस कम कर दी। शाहिद ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है और वो चाहते हैं कि उनके प्रशंसक इस फिल्म को सिनेमाघरों में जाकर ही देखें।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story