×

Jersey: अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपनी आपबीती सुनाई, कहा इंडस्ट्री के लोग उनके साथ बुरा बर्ताव करते थें

बॉलीवुड सितारा शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर इन दिनों फिल्म 'जर्सी' का प्रोमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नें अपने संघर्षपूर्ण जीवन के बारे में कुछ खुलासा किया है।

Priya Singh
Written By Priya Singh
Published on: 29 Dec 2021 11:28 AM GMT
Jersey: अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपनी आपबीती सुनाई, कहा इंडस्ट्री के लोग उनके साथ बुरा बर्ताव करते थें
X

फोटो साभार : सोशल मीडिया

Jersey : बॉलीवुड अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) ने अपने अपकिमिंग फिल्म 'जर्सी' (Jersey) के प्रोमोशन के दौरान अपने करियर के शुरुआती दौर के बारे में बात की है। अभिनेत्री ने बताया कि जब वो अपना करियर शुरुआत कर रही थीं , तब इंडस्ट्री में कुछ लोग थें, जिन्होंने उन्हें कुछ निश्चित तरीके से ट्रीट किया, जो बेहद बुरा था। अभिनेत्री ने बताया कि उन्हें इंडस्ट्री का यह रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आया और वो अपने घर जाकर रोने लगती थीं। मृणाल ने कहा, 'वो अपने मां - पापा से कहती थीं कि उन्हें यह सब बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता।' इसबात पर एक्ट्रेस के माता - पिता उनका मनोबल बढ़ाते हुए कहते कि उन्हें साहसी बनना होगा। ताकि आज से 10 साल बाद जब वो खुद को देखें, तो कुछ लोग ऐसे हों, जो उनसे प्रेरित हों।

मृणाल ने अपने माता - पिता का धन्यवाद किया

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) ने आगे बॉलीवुड बबल में बात करते हुए कहा कि वो अपने माता - पिता का धन्यवाद करती हैं कि उन्होंने किसी भी चीज को पाने के लिए उन्हें मेहनत करने की सीख दी। यूट्यूब चैनल बॉलीवुड बबल के होस्ट नयनदीप रक्षित ने आगे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल से पूछा कि उनकी फिल्म 'जर्सी' तेलुगु फिल्म की हिंदी रिमेक है। ऐसे में क्या वो किसी तरह का प्रेशर महसूस करते हैं कि लोग उनकी तुलना करेंगे। इस बात का जवाब देते हुए मृणाल ने कहा कि वो किसी भी तरह का प्रेशर फील नहीं करती।

दर्शकों को पसंद आई जर्सी की ट्रेलर

एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) ने कहा, "आज से 4 - 5 दिन पहले मैं हैदराबाद में थी। वहां मेरे प्रोड्यूसर ने एक न्यूज आर्टिकल मुझे शेयर किया। उसमे लिखा था कि लोगों को फिल्म जर्सी का ट्रेलर बहुत पसंद आया है। शाहिद कपूर ने फिल्म के ट्रेलर में ही वो बेंचमार्क सेट कर दिया है कि अब वो फिल्म के रिलीज होने का इंताजर नहीं कर सकते।" अभिनेत्री ने आगे कहा कि मैं यह जानकर बेहद खुश हुई कि जिन लोगों ने इस फिल्म को पहले से अपने भाषा में देख चुका है, वो अब भी हमारे फिल्म को देखना पसंद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह सब मेरे लिए बेहद अद्भूत था।

शाहिद कपूर को अपने फैन्स पर है पूरा भरोसा

अभिनेत्री मृणाल ठाकुर (Mrinal Thakur) ने आगे बताया कि हैदराबाद में उन्हें किसी ने फिल्म के किरदार विद्या के नाम से पुकारा और यह सब उनके लिए दिल को छू लेने जैसा था। जबकि अभिनेता शाहिद कपूर ने इस सवाल पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "ये मेरे लिए उतना नया नहीं था। क्योंकि मैंने हाल ही में फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) की थी। जो कि एक रिमेक ही थी। " शाहिद कपूर ने अपने बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि उनके प्रशंसकों ने हमेशा उनका साथ दिया है। उनके प्रशंसक एक तरह से उनके स्पोटर्स की तरह हैं, जो हर परिस्थिति में उनके लिए खड़े रहते हैं।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story