×

Jhalak Dikhhla Jaa 10: शो में धीरज धूपर हुए एक्साइटेड, कहा मैं एक ट्रेंड डांसर नहीं हूं

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा अपने दसवें सीज़न के साथ पांच साल के अंतराल के बाद ऑन एयर होने जा रहा है, और शो के होस्ट हर बार की तरह मनीष पॉल करेंगे।

Anushka Rati
Published on: 22 Aug 2022 2:40 PM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10 contestant Dheeraj Dhoopar
X

Jhalak Dikhhla Jaa 10 contestant Dheeraj Dhoopar (image: social media)

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Dheeraj Dhoopar: झलक दिखला जा अपने दसवें सीज़न के साथ पांच साल के अंतराल के बाद ऑन एयर होने जा रहा है, और शो के होस्ट हर बार की तरह मनीष पॉल करेंगे। वहीं इस शो में जजिंग कुर्सी की शोभा बढ़ाने के लिए बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित जो अपनी एक्टिंग और बेहतरीन डांस के लिए जानी जाती हैं और इनके साथ एक्ट्रेस, मॉडल और बॉलीवुड की बैली डांसिंग क्वीन नोरा फतेही जज की भूमिका में नजर आएंगी। बता दें कि, जज बनकर आए इन तीनों के पास ही डांस रियलिटी शो को जज करने का एक मजबूत और अच्छा एक्सपीरियंस है। इसके साथ ही शो की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और सेट पर स्पॉट किए जाने के साथ ही होस्ट और जज अपने बेहतरीन फैशन को आगे बढ़ाते हुए देखे गए।

आपको बता दें कि शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट में धीरज धूपर भी हैं जो टेलीविजन इंडस्ट्री के प्रमुख नामों में से एक हैं। धीरज धुपेर ने कुंडली भाग्य में करण की ऑन-स्क्रीन भूमिका के लिए काफी पॉपुलैरिटी हासिल कि है। जहां अभिनेत्री श्रद्धा आर्या के साथ उनकी जोड़ी को फैंस के द्वारा पसंद किया गया और इसे सबसे बेस्ट ऑन-स्क्रीन जोड़ों में से एक माना जाता है। यह भी बता दें कि धीरज ने कुछ महीने पहले शो छोड़ दिया और अब वह जल्द ही डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में दिखाई देंगे। हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मीडिया से बातचीत में, अभिनेता धीरज धुपेर ने शो के लिए अपनी एक्साइटमेंट शेयर की है।

इसके साथ ही धीरज धूपर को हाल ही में फिल्मसिटी में अपने अपकमिंग डेली सोप "शेरदिल शेरगिल" की शूटिंग के लिए स्पॉट किया गया था। धीरज अपनी वैनिटी से बाहर आए और कैमरे के लिए पोज दिए। वहीं झलक दिखला जा 10 शो करने के बारे में पूछे जाने पर धीरज ने यह शेयर किया कि यह उनका पहला रियलिटी शो है और वह इसके लिए बहुत एक्साइटेड हैं, इसके साथ ही उन्होंने ने यह भी शेयर किया कि उन्होंने डांस में कोई फॉर्मल ट्रेनिंग नहीं लि है और रियलिटी शो में एक अच्छा डांसर बनने की अपने अच्छे सफर की उम्मीद करते हैं। इसके अलावा धीरज ने निया शर्मा और शिल्पा शिंदे को भी शुभकामनाएं दीं।

वहीं धीरज धूपर ने इंडस्ट्री में 14 साल बिताए हैं और डेली सोप से दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, उन्होंने रियलिटी जॉनर में जाने का फैसला किया है। झलक दिखला जा 10 में अपनी भागीदारी के बारे में मीडिया हाउस से खास तौर पर बात करते हुए, धीरज ने कहा, "इंडस्ट्री में 14 साल और यह मेरा पहला रियलिटी शो होने जा रहा है।" जिसे अभिनेता धीरज ने इसे अपने लिए एक नया एक्सपीरियंस बताया और कहा, "यह नई शुरुआत की ओर पहला कदम है।" फैंस भी उन्हें थिरकते हुए देखने के लिए बेकरार हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story