×

Jhalak Dikhhla Jaa10: धीरज धूपर ने कहा, शो में सभी अच्छे डांसर हैं और मैं एक नॉन डांसर

Jhalak Dikhhla Jaa 10: धीरज धूपर एक फेमस टेलीविजन आर्टिस्ट हैं, जो पिछले 14 सालों से अपने यूनिक एक्टिंग स्किल्स से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। वहीं अभिनेता धीरज जो एक नॉन डांसर होते हुए भी धीरज ने डांस रियलिटी शो में कदम रखा

Anushka Rati
Published on: 19 Sep 2022 1:38 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa10: धीरज धूपर ने कहा, शो में सभी अच्छे डांसर हैं और मैं एक नॉन डांसर
X

Jhalak Dikhhla Jaa10 Contestant (image: social media)

Jhalak Dikhhla Jaa10: जैसा की आप सभी जानते है की कलर्स टीवी का ये शो 5 सालों के गैप के बाद फिर से एक बार ऑन एयर हुआ है वही इसके ऑन एयर होने की दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। वहीं इस डांस रियलिटी शो में टीवी इंडस्ट्री के कई जाने माने सेलेब्स शामिल हुए हैं। जहां कुछ सेलेब्स तो ऐसे हैं जिन्होंने पिछले कुछ सालों से टीवी इंडस्ट्री से दूरी बना रखी थी।


वहीं इनके बीच धीरज धूपर एक फेमस टेलीविजन आर्टिस्ट हैं, जो पिछले 14 सालों से अपने यूनिक एक्टिंग स्किल्स से दर्शकों को एंटरटेन कर रहे हैं। वहीं अभिनेता धीरज जो एक नॉन डांसर होते हुए भी धीरज ने झलक दिखला जा 10 डांस रियलिटी शो में कदम रखा और तीनों जजों करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही से तारीफें भी हासिल की है। बता दें कि करण जोहर ने अभिनेता धीरज धूपर के पहले ही परफॉर्मेंस में उनकी तुलना बॉलीवुड के बादशाह, शाहरुख खान और डायनामाइट रणवीर सिंह से किया था। वहीं झलक दिखला जा 10 के अलावा, धीरज के पास एक डेली सोप भी है, जिसका टाइटल "शेरदिल शेरगिल" है और धीरज का यह शो 26 सितंबर को प्रीमियर किया जाए जिसे लेकर धीरज काफी एक्साइटेड हैं।


साथ ही धीरज धूपर ने भले ही अपने डांस परफॉर्मेंस से अपने फैंस और जजों को हैरान कर दिया हो, लेकिन हम आपको बता दें कि कुंडली भाग्य अभिनेता एक नॉन डांसर है। इसलिए, वह खुद को चमकाने और शो में अपने प्रेजेंस को सही ठहराने के लिए चौबीसों घंटे काम कर रहे हैं। वहीं एक मीडिया हाउस के साथ एक खास इंटरव्यू में, धीरज ने इन दो शो के बीच बाजीगरी के बारे में बात की और साथ ही साथ अपने न्यूबॉर्न बेबी बॉय ज़ैन धूपर को भी संभालने की कोशिश की है।


इसके अलावा जब धीरज धूपर से पूछा गया कि बॉलीवुड के उस्तादों से इस तरह की अनएक्सपेक्टेड तारीफ पाकर उन्हें कैसा लगा? तब उन्होंने कहा, "मेरे लिए, एक नॉन डांसर होने के नाते और जजेस से इस तरह की तारीफ हांसिल करना, यह बहुत अच्छी बात है। मेरे लिए उस मंच पर परफॉर्म करने और खड़े होने के लिए बहुत इंसेंटिव्स हैं क्योंकि बाकी सभी कंटेस्टेंट्स महान डांसर्स हैं और साथ ही वो बहुत अच्छा कर रहें हैं। मुझे उन्हें यह बताने की जरूरत है कि मैं उस मंच पर क्यों हूं और उनके साथ परफॉर्म क्यों कर रहा हूं। इसलिए, मैं समान रूप से कड़ी मेहनत कर रहा हूं। जजों के रिएक्शंस उस मंच पर होने के लिए मेरी इंस्पिरेशन है।"


साथ ही अपने नए शो "शेरदिल शेरगिल" के बारे में बात करते हुए और को-एक्टर सुरभि चंदना के साथ उनकी दोस्ती पर, धीरज ने कहा, "मुझे लगता है कि सुरभि मुझसे पहले बोर्ड पर थीं और मेरे कॉन्ट्रैक्ट अभी भी चल रहे थे। हम दोनों ने एक-दूसरे से बात की और कहा कि चलो इसे करते हैं क्योंकि हम एक साथ काम करना निश्चित रूप से चाहते थे। वहीं हम काफी खुश हैं क्योंकि हम दोस्त हैं और लोगों ने नागिन 5 में हमारी केमिस्ट्री की सराहना भी की थी। हम इस बार "शेरदिल शेरगिल" के साथ हमारे बीच केमिस्ट्री के मामले में उन्हें बेहतर चीजें दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story