×

Jhalak Dikhhla Jaa 10: सेल्सपर्सन से सेलेब बनने तक, मिस्टर फैसू ने दौलत की कहानी साझा की

Jhalak Dikhhla Jaa 10: झलक दिखला जा 10 शानदार और ग्लैमरस होने वाला है, जो एक्साइटमेंट, मस्ती और ड्रामे से भरा होगा।

Anushka Rati
Published on: 2 Sep 2022 4:03 PM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10: सेल्सपर्सन से सेलेब बनने तक, मिस्टर फैसू ने दौलत की कहानी साझा की
X

Jhalak Dikhla Jaa 10 contestant (image: social media)

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Faisal Sheikh: झलक दिखला जा सीजन 10 का टेलीकास्ट 3 सितंबर से शुरू होगा। बता दें कि झलक दिखला जा 10 टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग और पॉपुलर डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। दर्शकों का पसंदीदा स्टार-स्टड शो नए सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार है और शो में पार्टिसिपेट करने वाले सभी कंटेस्टेंट्स नाम और उनके प्रोमो सामने आ गए हैं। डिफरेंट जोन्स की टैलेंटेड सेलेब्स को अपने डांस मूव्स दिखाने के लिए शामिल किया गया है और उनके साथ जाने-माने कोरियोग्राफर भी होंगे। वहीं 5 सालों बाद ऑन एयर हो रहे इस डांस शो को देखने के लिए दर्शक काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही शो के नए प्रोमो फैंस की आंखों के लिए एक ट्रीट हैं क्योंकि वे अपने फेवरेट सेलेब्स के परफॉर्मेंस की एक झलक देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि, झलक दिखला जा 10 टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे एंटरटेनिंग और पॉपुलर डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। वहीं कुछ फेनोमेनल एक्ट्स के साथ, शो का पहला एपिसोड पहले से कहीं ज्यादा शानदार और अधिक ग्लैमरस होने का वाला है, जो एक्साइटमेंट, मस्ती और ड्रामे से भरा होगा। वहीं शो के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट में से एक, इंटरनेट सेंसेशन फैसल शेख एक इमोशनल डांस परफॉर्मेंस के थ्रू से अपनी लाइफ स्टोरी का परफॉर्मेंस करके दिल जीतते नजर आएंगे। जब फैसल की बहन उनका सपोर्ट करने के लिए आती है, तो उसे एक प्यारा सा सरप्राइज मिलता है जिसके बाद फैसल बताते हैं कि कैसे उनका भाई सालों से बड़े भाई होने का फर्ज निभा रहें हैं और परिवार के लिए एक सहारा रहें है। इसके साथ ही ओवरवेलमेड इमोशन के साथ मिस्टर फैसू अपने सफर और एक सेल्समैन के रूप में अपने लाइफ को देखते हैं।

इसके साथ ही फैसल शेख यह कहते हैं कि, "मैं इस प्रेस्टिजियस शो का हिस्सा बनकर खुद को काफी ब्लेसेड महसूस कर रहा हूं। मेरे पास अभी भी अपनी असली एबिलिटी दिखाने के लिए और जगह है पर यह मंच इस समय मेरे लिए एक वरदान है, मैं अपने पंख खोलकर अपने पंख के सभी कलर्स दिखाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं। मेरा परिवार शुरू से ही बेहद सपोर्टिव और कंपेटिबल रहा है और हमने आसमान के सभी रंगों को एक साथ देखा है। झलक का मंच मेरे लिए एक बहुत बड़ा मंच है, और मैं अपने परिवार और फैंस को प्राउड फील करवाने की उम्मीद करता हूं।

इसके अलावा कोरियोग्राफर पार्टनर वैष्णवी पाटिल के साथ अपने दमदार परफॉर्मेंस के बाद फैसल की बहन ने खुलासा किया कि कैसे वह अपने जिम रूटीन को कभी नहीं छोड़ा और परिवार में कमाने वाले एक वहीं थे। वह यह भी बताती है कि फैसल अभी भी अपनी मां को जो कुछ भी कमाता है उसे देता है और अपने पास एक पैसा भी नहीं रखता है। सेल्सपर्सन से लेकर 28 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स वाले सेलिब्रिटी तक, उनकी प्रेरक कहानी सभी जजों और को टेस्टेंट्स को इंस्पायर्ड करती है।

इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि, झलक दिखला जा सीजन 10 के कंफर्म कंटेस्टेंट निया शर्मा, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे, पारस कलनावत, रुबीना दिलाइक, अमृता खानविलकर, नीति टेलर, गशमीर महाजानी, अली असगर और फैसल शेख हैं। झलक दिखला जा 10 में इन सेलिब्रिटी प्रतियोगियों को जज करने के लिए एक प्रतिष्ठित जूरी होगी। जूरी में फिल्म निर्माता करण जौहर, अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और अभिनेत्री-नर्तक नोरा फतेही शामिल हैं। झलक दिखला जा 10 3 सितंबर से ऑन एयर होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story