×

Jhalak Dikhhla Jaa 10 की कंटेस्टेंट नीति टेलर ने दिखाई अपने घर की प्यारी Videos

Niti Tylor: जैसा की आप सभी जानते हैं की नीति टेलर अभी कलर्स टीवी के सबसे पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 का हिस्सा हैं। जहां वो अपने किलर मूव्स से दर्शकों का दिल जीत रहीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 14 Sep 2022 7:04 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10 की कंटेस्टेंट नीति टेलर ने दिखाई अपने घर की प्यारी Videos
X

Jhalak Dikhhla Jaa season 10 (image: social media)

Niti Tylor House Videos: आपको बता दें कि, नीति टेलर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेज में से एक है और उसके बड़े पैमाने पर फैंस भी हैं। वहीं नीति ने "प्यार का बंधन" से टेलीविजन पर शुरुआत की और बाद में पॉपुलर शो "कैसी ये यारियां" में अभिनय किया। जहां "कैसी ये यारियां" के साथ नीति स्टारडम की ओर बढ़ी और सबसे पसंदीदा हस्तियों में से एक बन गई, खासकर यंगेस्टर के बीच। अभिनेत्री नीति को उनके अभिनय और क्यूट लुक के लिए सराहा गया और उनकी सादगी ने कई दिल जीते। नीति ने हिट शो "इश्कबाज़" और "म्यूजिक वीडियो" में भी अभिनय किया।

बता दें कि, नीती अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपने घर के बारे में तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। वह अपने पति के साथ अपनी ग्लैमरस तस्वीरें, दिलचस्प रील और प्यार भरी तस्वीरें भी शेयर करती हैं। टेस्टेड बावा, और फैंस को अपने प्रोफेशनल लाइफ के बारे में भी अपडेट करती है। वहीं नीति मुंबई में परीक्षित के साथ रहती है और अक्सर अपने खूबसूरत घर की झलकियां देती रहती है। वहीं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने क्लासी और एक्सपेंसिव घर की कई तस्वीरें शेयर की हैं

लिविंग रूम

नीति ने हमें अपना लिविंग रूम दिखाया जब उसने अपनी आंतरिक फिटनेस की भावना को प्रसारित किया। हम सफेद-थीम वाले विशाल हॉल के कोने को पीछे एक बड़े भंडारण दराज के साथ देखते हैं और एक छोटा शराब भंडारण कैबिनेट भी देखते हैं।

किचन


नीति ने अपनी खूबसूरत रसोई की एक झलक साझा की जब उसने अपनी शादी के बाद अपनी 'पहला रसोई' (पहला खाना) तैयार किया। यहाँ, हम केवल उसकी रसोई के प्रवेश द्वार की एक छोटी सी झलक देख सकते हैं।

डिजाइनर वॉल


नीति ने अपनी सुंदर सफेद दीवार को सुंदर आर्टिस्टिक फोटो फ्रेम के साथ खूबसूरती से सजाया है। इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया था, ''घर वह है जहां मैंने बाहर अपनी क्यूट वॉल लगाई है.''

बेड रूम

यहां, उसके मजेदार वीडियो के माध्यम से, हमें उसके सुंदर सफेद-थीम वाले बेडरूम की एक झलक मिलती है जिसमें एक आरामदायक बिस्तर होता है।

बालकनी


नीती के उत्तम दर्जे के निवास में एक विशाल बालकनी है जिसे अभिनेत्री ने पौधों, कुर्सियों, सजावटी वस्तुओं से खूबसूरती से सजाया है और एक छोटा सा सोफे भी रखा है।

वहीं इस बीच अगर हम काम की बात करें तो, नीति टेलर प्रेजेंट में पॉपुलर डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा सीजन 10 में अपने दमदार परफॉर्मेंस से मंच पर आग लगाती नजर आ रही हैं। वहीं माधुरी दीक्षित, करण जौहर और नोरा फतेही द्वारा जज किया गया यह शो 3 सितंबर को प्रीमियर हुआ और हर शनिवार और रविवार को रात 8 बजे टेलीकास्ट होता है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story