×

Jhalak Dikhhla Jaa 10: इस बार शो में सबके बहेंगे आंसू, कोई अपनी माँ तो कोई अपने पिता को याद करके हुआ भावुक

Jhalak Dikhhla Jaa 10 : झलक दिखला जा 10 के अपकमिंग एपिसोड में कई कंटेस्टेंट्स अपने माता या पिता को लेकर काफी भावुक होते नज़र आये साथ ही साथ शो के जज भी इससे अछूते नहीं रहे।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Sep 2022 4:21 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10
X

Jhalak Dikhhla Jaa 10 (Image Credit-Social Media)

Jhalak Dikhhla Jaa 10 : डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा इन दिनों जबरदस्त टीआरपी रेट के साथ सबसे शीर्ष पर स्थान पाने में सफल हो गया है। ये शो लोगों के बीच काफी हिट है। वहीँ झलक दिखला जा 10 के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के साथ फॅमिली बॉन्डिंग का जश्न मनाया जाएगा, जो अपने परिवार वालों को अपना पर्फोर्मस डेडिकेट करेंगे। इस दौरान कई कंटेस्टेंट्स अपने माता या पिता को लेकर काफी भावुक होते नज़र आये साथ ही साथ शो के जज भी इससे अछूते नहीं रहे।

ये सच है कि पिता और उसके बच्चों के बीच जो बांड होता है वो काफी अनोखा और खास होता हैं। बच्चे हमेशा अपने माता-पिता के लिए अनमोल होते हैं। अपने बच्चों के लिए मिल रहे प्यार और प्रशंसा के बारे में जानकर एक पिता का भावुक होना स्वभाविक है। ऐसा ही कुछ हुआ डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा पर जहाँ लोकप्रिय फिल्म निर्माता करण जौहर उनके और अपने बच्चों के बीच बांड को दर्शाते की गयी परफॉरमेंस देखकर टूट गए। वहीँ पारस कळणावत ने अपने पिता को याद करके एक इमोशनल परफॉरमेंस दी।

इस दौरान मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट निया शर्मा और पारस कलनावत अपने दिवंगत पिता को याद करेंगे, वहीं अमृता खानविलकर अपनी मां के लिए परफॉर्म करेंगी। लेकिन नीती टेलर की परफॉरमेंस सबका दिल छू लेती है और उसे सबसे ज़्यादा लाइमलाइट मिलती है और जज करण जौहर इसे देखकर भावुक होकर रो पड़ते हैं। कलर्स टीवी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमे करण को काफी भावुक होते आप देख सकते हैं। ये एक प्रोमो वीडियो है जिसमे नीति और उनके कोरियोग्राफर आकाश करण के जुड़वां बच्चों यश और रूही की भूमिका निभाएंगे। वे अपने 'दद्दा' को लेकर बचकानी हरकत करते नजर आएंगे। इतना ही नहीं कंटेस्टेंट के रूप में शिल्पा शिंदे भी अपनी फॅमिली पर बात करते हुए भावुक हो गयी जिन्हे देखकर माधुरी दीक्षित भी काफी भावुक नज़र आईं।

वहीँ परफॉरमेंस के बीच, जैसा कि प्रोमो में दिखाया गया है, कुछ क्लिप ऐसी भी होंगी जिनमें जुड़वा बच्चे अपने पिता के बारे में प्यार से बात कर रहे थे। साथ ही इस परफॉरमेंस को देखकर, करण भावुक होकर टूट जाते हैं और कहते हैं कि वो अपने जीवन में यश और रूही को पाकर धन्य महसूस करते है। उनके इस तरह भावुक होने के कुछ देर बाद, बाकि जज माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही अपनी सीट से उठते हैं और होस्ट मनीष पॉल के साथ उन्हें सांत्वना देते हैं।

गौरतलब है कि करण जौहर ने 2007 में सरोगेसी के जरिए यश और रूही का स्वागत किया है। हाल ही में मीडिया से बात करते हुए, फिल्म निर्माता कहा था "इस शो को जज करना इतना आसान नहीं है क्योकि यहाँ सभी ऐसे कंटेस्टेंट्स आएंगे जो पहले से ही अपनी फील्ड में काफी नाम कमा चुके ऐन तो ऐसे में कभी कभी हमें जज होने के नाते थोड़ी शुगर कोटिंग बातें भी करनी पड़ती हैं।"

रियलिटी शो में जज होने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने मीडिया से कहा, " मैं उससे कहीं अधिक जजमैंटल हूँ जितना मुझे होने की अनुमति है कभी-कभी उन्हें मुझे अपने निर्णयों पर शांत होने के लिए कहना पड़ता है। खासकर जब झलक की बात आती है, तो हर कोई एक सेलिब्रिटी है और इसलिए काफी संवेदनशील है। मुझे कभी-कभी अपनी बात सबके सामने रखने के लिए उन्हें शुगर कोटेड कर के कहना पड़ता है।"

आपको बता दें इस साल, लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा 10 में रुबीना दिलाइक, निया शर्मा, नीती टेलर, पारस कलानावत, फैसल शेख, जोरावर कालरा, गुंजन सिन्हा, गशमीर महाजनी, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे,अली असगर और अमृता खानविलकर जैसी कई हस्तियां शामिल हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story