×

Nia sharma मना रही है अपना जन्मदिन, इस खास मौके पर देखिए निया की कुछ दिलकश तस्वीरें और विडियोज

NIa Sharma: अभिनेत्री निया शर्मा प्रेजेंट में कलर्स के डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा 10 में अपने डांस परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रही हैं।

Anushka Rati
Published on: 17 Sep 2022 4:18 AM GMT
Nia sharma मना रही है अपना जन्मदिन, इस खास मौके पर देखिए निया की कुछ दिलकश तस्वीरें और विडियोज
X

Happy Birthday Nia Sharma (image: social media)

Nia Sharma: आपको बता दे कि निया शर्मा एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम है, जो अपनी निडरता और एक मजबूत पर्सनेलिटी वाली शख्सियत के लिए जानी जाती हैं। वहीं अभिनेत्री निया ने हाल ही में शोबिज में 12 साल पूरे किए हैं और अपने मन की बात कहने में शर्म महसूस नहीं करती हैं। वह अपनी बात नहीं टालती और काम न मिलने को लेकर भी मुखर रही है। वहीं लेडीज़ वर्सेज जेंटलमेन शो में लड़कों और लड़कियों को कैसे जज किया जाता है, इस पर समाज में अलग-अलग पैरामीटर्स पर उनकी राय सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से टेलीकास्ट की जाती है। इसके साथ ही झलक दिखला जा 10 के कंटेस्टेंट अनिल कपूर और कॉफी विद करण 7 का लेटेस्ट एपिसोड वरुण धवन ने करण जौहर के चैट शो में भी चर्चा की थी।

जहां वरुण धवन ने कहा कि वह जिम सेल्फी के लिए निया शर्मा के इंस्टाग्राम अकाउंट को फॉलो करते हैं। वहीं "जुग जुग जीयो" अभिनेता निया को बेहद 'हॉट' मानते हैं। दरअसल, जब करण जौहर ने अनिल कपूर से पूछा कि वह सोशल मीडिया पर किसे स्टाक करते हैं। तब वरुण धवन ने फिल्म "राम लखन" अभिनेता के लिए जवाब दिया और निया और दिशा पटानी के नाम लिए। वहीं "नागिन 4" अभिनेत्री निया एक फैशनिस्टा है और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। इस साल की शुरुआत में ऑर्गेनाइज्ड एक स्टाइल आइकॉन अवार्ड शो में उन्हें सुपर स्टाइलिश फीमेल टीवी स्टार के खिताब से भी नवाजा गया था। इसके साथ ही आज नके 32वें जन्मदिन के अवसर पर, आइए एक नज़र डालते हैं उस समय पर जब उन्होंने फैशन की रूढ़ियों को तोड़ा।

बेज ब्लश

निया शर्मा ने इस बेज कॉर्सेट टॉप को चुना और इसे मैचिंग पैंट और गोल्डन स्टिलेट्टो के साथ पेयर किया। अपने हैवी हेयर स्टाइल के चलते उन्होंने एक्सेसरीज को छोड़ दिया और झलक दिखला जा 10 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये दमदार लुक पेश किया. उनका कैप्शन पढ़ा, "इट्स माई 'नॉट योर बार्बी गर्ल' लुक."


डेनिम पर लो-राइज़

डेनिम डेनिम को खींचना मुश्किल है लेकिन निया के लिए नहीं। अभिनेत्री ने यह लो-राइज़ डेनिम पहनी थी और इन तस्वीरों के लिए उन्हें खुला छोड़ दिया था। उसने उन्हें कैप्शन दिया, "तुम मेरे डेनिम में फिट नहीं होओगे!"


निया शर्मा का असममित क्रॉप टॉप और लो- राइज़

पैंट उनके कर्व्स को डिफाइन करते हैं और उस वॉक को आसानी से 'द निया शर्मा वॉक' कहा जा सकता है। "हर लड़की 'उसे' खत्म होने के बाद चलती है।"


निया शर्मा का असममित क्रॉप टॉप और लो- राइज़

पैंट उनके कर्व्स को परिभाषित करते हैं और उस वॉक को आसानी से 'द निया शर्मा वॉक' कहा जा सकता है। "हर लड़की 'उसे' खत्म होने के बाद चलती है," उसका कैप्शन पढ़ें।

सफ़ेद रंग में चमकीला

यह सफ़ेद गाउन लंबे निशान, लहराते बालों, झुमके के स्टड और ऑन-पॉइंट मेकअप, सिल्वर स्टिलेट्टो के साथ निया शर्मा को हॉलीवुड की सुंदरी की तरह रेड कार्पेट पर घुमाता है।

इस खूबसूरत डीवा को न्यूस्ट्रैक की ओर से जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story