×

Jhalak Dikhhla Jaa10: गशमीर महाजनी ने किया हॉट डांस, पहले ही एपिसोड में जीता जजेस का दिल

Jhalak Dikhhla Jaa10: गश्मीर महाजनी ने पार्टनर रोमशा सिंह के साथ अपने हॉट और सिजलिंग एक्ट से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने अपनी अच्छी तरह से गढ़ी हुई काया को दिखाया और सभी जजेस से कुछ अमेजिंग कमेंट्स भी सुनने को मिली।

Anushka Rati
Published on: 4 Sep 2022 4:54 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa10: गशमीर महाजनी ने किया हॉट डांस, पहले ही एपिसोड में जीता जजेस का दिल
X

Jhalak Dikhhla Jaa10 (image: social media)

Gashmeer Mahajani: मराठी फिल्मों से लेकर स्टार प्लस के शो "इमली" में अपने दमदार अभिनय से लाखों फैंस का दिल जीतने वाले गशमीर महाजनी ने कल ऑन एयर हुए शो झलक दिखला जा 10 में अपने बेहतरीन और हॉट डांस जजेस के साथ साथ ऑडियंस की भी काफी तारीफें लूटी हैं।

आपको बता दें कि, झलक दिखला जा के मेकर्स ने भरपूर एंटरटेनमेंट दिया और शो के कंटेस्टेंट्स भी दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। वहीं होस्ट, जज से लेकर कंटेस्टेंट तक, सभी ने अपना शत प्रतिशत दिया और प्रशंसकों को स्क्रीन से जोड़े रखा है। हालांकि, पहले एपिसोड से कुछ मोमेंट्स ऐसे थे जिन्होंने हमारा ध्यान खींचा और अब तक बेस्ट थे।

जहां अमृता खानविलकर को जज नोरा फतेही के गाने 'हाए गरमी' पर लावणी एक्ट के लिए स्टैंडिंग ओवेशन दिया। वहीं तीनों जजों करण जौहर, माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही ने अभिनेत्री को स्टैंडिंग ओवेशन दिया। फिल्म मेकर करण जौहर ने उन्हें 'अभिव्यक्ति की राजकुमारी' कहा और उन्होंने अपनी आदर्श माधुरी दीक्षित के साथ भी एक मधुर मोमेंट बिताया।

इसके साथ ही गश्मीर महाजनी ने पार्टनर रोमशा सिंह के साथ अपने हॉट और सिजलिंग एक्ट से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। उन्होंने अपनी अच्छी तरह से गढ़ी हुई काया को दिखाया और सभी जजेस से कुछ अमेजिंग कमेंट्स भी सुनने को मिली। वहीं एक्ट में एक सीक्वेंस था जहां गशमीर ने रोमशा पर तेल डाला और वह सीन काफी कामुक दिख रहा था।

इसके अलावा अली असगर को शो में उनके ऑनस्क्रीन कैरेक्टर दादी के रूप में देखा गया और होस्ट मनीष पॉल के साथ अपने फनी स्किल्स को परफॉर्म कर रहे हैं। वहीं अली धीरज की गोद में बैठ गए और उसे लोरी गाने को कहा। धीरज ने 'चंदा है तू मेरा सूरज है तू' गाया और मनीष ने अली को चिढ़ाते हुए कहा, 'तुम्हारी हरकतें ऐसी हैं कि तुम धीरज को फिर से पिता होने की स्थिति में नहीं छोड़ोगे।'

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story