×

Jhalak Dikhhla Jaa 10: इस शो में आ सकते हैं तेजस्वी और करण कुंद्रा, करण जौहर ने दिया हिंट

Jhalak Dikhhla Jaa 10: करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को एक साथ शो पर देखना चाहते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Aug 2022 11:37 AM GMT
jhalak dikhhla jaa 10 tejasswi prakash and karan kundrra
X

jhalak dikhhla jaa 10 tejasswi prakash and karan kundrra (image: social media)

Click the Play button to listen to article

Jhalak Dikhhla Jaa 10: पांच साल के अंतराल के बाद झलक दिखला जा 10 (Jhalak Dikhhla Jaa 10) टीवी पर वापसी कर रहा है और करण जौहर (Karan Johar) शो के दसवें सीजन को जज करने के लिए काफी एक्ससिटेड हैं। हाल ही में मीडिया के साथ बातचीत में, जब उनसे पूछा गया कि रियलिटी शो कितने रियल हैं, तो उनका कहना था। "मैं इसे एकदम रियल होते है,क्योंकि मैं कभी भी किसी स्क्रिप्ट के अनुसार नहीं गया। मुझे कभी कोई स्क्रिप्ट नहीं दी गई। मैं कह सकता हूं कि माधुरी (दीक्षित), मुझे और नोरा (फतेही) के आश्वासन के साथ, हमने सिर्फ पहला एपिसोड शूट किया और कुछ भी स्क्रिप्टेड नहीं था।"

करण ने आगे कहा, "हमें अभी-अभी बताया गया कि ये कंटस्टेंट्स हैं, ऐसा उन्होंने पहले भी किया है, और हम बस अपनी फीलिंग्स के साथ चलते हैं। हम वही कहते हैं जो हम महसूस करते हैं। कभी-कभी हमें मीठी मीठी बातें भी करनी होती हैं बस क्योंकि ये एक सेलिब्रिटी शो है। "

करण जौहर आगे कहते हैं, "और ऐसा आपको करना पड़ता है। कोई ये सभी कंटेस्टेंट्स पहले से ही एक परफार्मिंग आर्टिस्ट है। और ऐसे में हमको थोड़ा और अलर्ट रहना होगा क्योंकि ये सभी पहले से ही सिनेमा में या टीवी पर इतना काम कर चुके हैं, तो बेशक आप उन्हें मीठी मीठी बातें करके की कुछ समझा सकते हैं। आप जानते हैं, आपको कभी-कभी थोड़ा विनम्र होना पड़ता है। अगर आप कुछ सच भी कहते हैं, तो भी कभी-कभी आपको उसे संतुलित तरीके से कहना पड़ता है।"

इस बीच, गेम सेगमेंट के दौरान, करण से एक सेलिब्रिटी जोड़े के बारे में पूछा, जिसे वो झलक दिखला जा में भाग लेते देखना चाहेंगे? करण जवाब देते हैं, "करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के बारे में क्या ख्याल है ? वो दोनों न्यू हप्पेनिंग कपल हैं।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story