×

Jhalak Dikhhla Jaa10: करण जौहर हुए भावुक, नीति टेलर ने करण को डेडिकेट किया अपना परफॉर्मेंस

Karan Johar: झलक दिखला जा 10 के सेट पर नीति टेलर की परफॉर्मेंस देखकर करण जौहर भावुक हो गए और परफॉर्मेंस के बीच ही रोने लगे।

Anushka Rati
Published on: 16 Sep 2022 3:43 AM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa10: करण जौहर हुए भावुक, नीति टेलर ने करण को डेडिकेट किया अपना परफॉर्मेंस
X

Jhalak Dikhhla Jaa 10 (image: social media)

Jhalak Dikhhla Jaa 10: आपको बता दें कि, यह सही कहा गया है कि एक पिता और उसके बच्चों के बीच शेयर किए गए बंधन अपने हर तरीके से अनोखे और खास होते हैं। वहीं बच्चे हमेशा अपने पैरेंट्स के लिए अनमोल होते हैं। अपने बच्चों से मिल रहे प्यार और तारीफ के बारे में जानकर एक पिता का भावुक होना अननेचुरल नहीं है। ऐसी ही एक घटना में, लोकप्रिय फिल्म निर्माता करण जौहर शो में एक कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस देखने के बाद टूट गए जहां झलक दिखला जा 10 के जज केजेओ यानी के करण जौहर और उनके बच्चों के बीच रिलेशन को कैरेटराइज किया गया।

बता दें कि, कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा इन दिनों छप्पड़ फाड़ टीआरपी हासिल कर रहा है। वहीं यह शो लोगों के बीच काफी हिट हो चुका है। बात दें कि झलक दिखला जा 10 के अपकमिंग एपिसोड में कंटेस्टेंट्स के साथ पारिवारिक रिश्ते का जश्न मनाया जाएगा, जो अपने लव ओन्स को अपना परफॉर्मेंस डेडिकेट करेंगे।

साथ ही जहां यह देखा जा सकता है कि पॉपुलर कंटेस्टेंट्स निया शर्मा और पारस कलनावत अपने दिवंगत पिता को याद करेंगे, वहीं अमृता खानविलकर अपनी मां के लिए परफॉर्म करेंगी। हालाँकि, यह नीती टेलर का परफॉर्मेंस होगा जो लाइमलाइट चुराता है और जज करण जौहर की आंखों में आँसू भी छोड़ देगा।

इसके साथ ही कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए एक प्रोमो के दिखाए जाने के बाद इस उन्नति की कन्फर्म हुई। यहां, नीति और उनके कोरियोग्राफर आकाश केजेओ के जुड़वां बच्चों यश और रूही की भूमिका निभाएंगे। वे अपने 'दद्दा' को लेकर बचकानी हरकत करते नजर आएंगे।

परफॉर्मेंस के बीच, जैसा कि प्रोमो में दिखाया गया है, कुछ क्लिप भी होंगी जिनमें जुड़वा बच्चे अपने पिता के बारे में प्यारी प्यारी बात कर रहे हैं। वहीं परफॉर्मेंस देखकर, करण काफी इमोशनल हो जाएंगे और सभी से यह कहते नजर आएंगे कि वह अपने लाइफ में यश और रूही को पाकर काफी ब्लेस्ड महसूस कहते है। भावुक होने के कुछ क्षण बाद, अन्य जज माधुरी दिक्षित और नोरा फतेही अपनी सीटों से उठती हैं और होस्ट मनीष पॉल के साथ उसे उन्हें सांत्वना देती हैं।

वहीं इस बीच हम आपको बता दें कि, करण जौहर ने 2007 में सरोगेसी के जरिए यश और रूही का स्वागत किया।

वहीं हाल ही में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने बिंदुओं पर जोर देने के लिए डांस रियलिटी शो में खुद को चीनी से ढकने के बारे में बताया।

जहां रियलिटी शो में जज होने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने मीडिया हाउस से कहा, "मुझे जितना निर्णायक होने की अनुमति है, मैं उससे कहीं ज्यादा निर्णय लेने वाला हूं। वहीं कभी-कभी उन्हें मुझे अपने डिसीजन पर शांत होने के लिए कहना पड़ता है। खासकर जब झलक की बात आती है, तो हर कोई एक सेलिब्रिटी है और इसलिए काफी सेंसिटिव और कमजोर है। मुझे कभी-कभी अपनी बात रखने के लिए खुद को एक्सेसिव चीनी देना पड़ता है। "

वहीं इस साल, मोस्ट पॉपुलर डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा 10 में रुबीना दिलाइक, निया शर्मा, नीती टेलर, पारस कलानावत, फैसल शेख, जोरावर कालरा, गुंजन सिन्हा, गशमीर महाजनी, धीरज धूपर, शिल्पा शिंदे जैसी कई हस्तियां हैं। , अली असगर और अमृता खानविलकर।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story