×

Bollywood News: तब्बू और माधुरी के एक्सप्रेशंस ने जीत लिया सभी का दिल, 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर यूँ नज़र आईं दोनों डीवा

Jhalak Dikhhla Jaa 10: तब्बू और माधुरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों गाइड फिल्म के एक गाने पर कमाल के एक्सप्रेशंस देती नज़र आ रहीं यहीं। आप भी देखिये ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Nov 2022 1:39 PM GMT
Jhalak Dikhhla Jaa 10
X

Tabbu-Madhuri Dixit on Jhalak Dikhhla Jaa 10 (Image Credit-Social Media)

Jhalak Dikhhla Jaa 10: बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू अपनी फिल्म 'दृश्यम 2' का प्रमोशन करने के लिए सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' में दिखाई देंगे। वहीँ शो के दौरान तब्बू और माधुरी का एक वीडियो सामने आया है जिसमे दोनों गाइड फिल्म के एक गाने पर कमाल के एक्सप्रेशंस देती नज़र आ रहीं यहीं। आप भी देखिये इन दोनों ज़बरदस्त अदाकाराओं का ये दिलकश अंदाज़।

सेलिब्रिटी गेस्ट स्पेशल एपिसोड में डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' के मंच पर इस हफ्ते बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और तब्बू अपनी फिल्म 'दृश्यम 2' का प्रमोशन करते नज़र आने वाले हैं। जहाँ ये दोनों स्टार्स अपनी फिल्म के बारे में बात करेंगे वहीँ स्टेज पर कई मज़ेदार किस्से भी हुए और इतना ही नही अजय देवगन और तब्बू शो के होस्ट मनीष पॉल के साथ कुछ दिलचस्प खेल भी खेलेंगे और उनके मजेदार सवालों का जवाब भी देंगे।

वहीँ इस शो से एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जहाँ तब्बू और माधुरी दीक्षित देवानंद और वहीदा रेहमान स्टारर फिल्म गाइड के गाने 'गाता रहे मेरा दिल' की कुछ लाइन्स पर अपने एक्शन और एक्सप्रेशन से सभी को अपना दीवाना बनती नज़र आयरंगी। आप भी देखिये ये वीडियो।

वहीँ शो पर कंटेस्टेंट , 90 के दशक के पॉपुलर सांग्स पर परफॉर्म करते नज़र आएंगे। साल 1998 की फिल्म 'गुलाम' के 'आंखों से तूने क्या कह दिया' में रुबीना दिलाइक की परफॉरमेंस , 1999 की फिल्म 'ताल' के लोकप्रिय ट्रैक 'ताल से ताल मिलाओ' पर श्रीति झा का अद्भुत डांस मूव्स या निशांत भट की परफॉरमेंस, 1995 की फिल्म 'करण अर्जुन' के गाने 'राणा जी माफ करना' पर उनका डांस का टैलेंट देखने को मिलेगा, साथ ही साथ ये सभी पर्फॉर्मन्सेस 'झलक दिखला जा 10' के जजों और गेस्ट्स को काफी प्रभावित करने वाली हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story